scriptबिना शादी के प्रेग्नेंट हुई एमी जैक्सन, बेबी बंप की तस्वीर हुई वायरल, जिम में क्लिक की फोटो | Amy Jackson flaunts her baby bump like a boss in a latest post | Patrika News

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई एमी जैक्सन, बेबी बंप की तस्वीर हुई वायरल, जिम में क्लिक की फोटो

locationमुंबईPublished: Apr 10, 2019 02:13:00 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एमी ने फोटो शेयर करते हुए कहा कि मैं इस बात को सबको चिल्ला-चिल्ला कर बताना चहाती थी…..

Amy Jackson

Amy Jackson

बॉलीवुड अभिनेत्री Amy Jackson को जिम जाना और खुद को फिट रखना पसंद है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए बताया कि वह 16 सप्ताह की गर्भवती है। हाल ही में एमी जैक्सन की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एमी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि मां-बाप बनने का पूरा आनंद ले रहे हैं।

Amy Jackson

एमी ने जिम से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीर उन्होंने जिम में कसरत करने के दौरान ली है। आप देख सकते है वह दर्पण में देखते हुए तस्वीर क्लिक की है। पोस्ट की गई फोटो में वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती है। वहीं उनके मंगेतर और बॉयफ्रेंड जॉर्ज पॅनॉयओटू जिम में कसरत करते नजर आ रहे है।

Amy Jackson

एमी ने फोटो शेयर करते हुए कहा कि मैं इस बात को सबको चिल्ला-चिल्ला कर बताना चहाती थी और कब से इस वक्त का इंतजार कर रही थी और मुझे नहीं लगता आज मदर्स डे से अच्छा कोई दिन होगा ये बताने का। मैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा तुम से प्यार करती हूं। सच्चा प्यार और अब हम अपनी जिंदगी की सबसे प्यारी खुशी के आने का इंतजार कर रहे हैं। वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेेंड से सगाई करने जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो