scriptशादी से पहले एमी जैैक्शन बनी मां, बेबी की पहली फोटो आई सामने, ये है क्यूट नाम | Amy Jackson give birth to baby, name of the baby | Patrika News
बॉलीवुड

शादी से पहले एमी जैैक्शन बनी मां, बेबी की पहली फोटो आई सामने, ये है क्यूट नाम

डिलीवरी के बाद की इस तस्वीर में एमी जैक्शन ( Amy Jackson ) और उनके मंगेतर जॉर्ज दिखाई दे रहे हैं। जॉर्ज एमी के माथे पर चुम्बन देते दिखाई दे रहे हैं जबकि नवजात मां का दूध पी रहा है। फोटो हॉस्पिटल की है।

Sep 23, 2019 / 05:59 pm

पवन राणा

शादी से पहले एमी जैैक्शन बनी मां, पैदा होते ही रखा दिया बेबी का नाम

शादी से पहले एमी जैैक्शन बनी मां, पैदा होते ही रखा दिया बेबी का नाम

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन ( Amy Jackson ) ने बच्चे को जन्म दिया है। इस सेलेब्रिटी कपल ने अपने नवजात का नाम भी रख लिया है। एमी की इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार बच्चे का नाम Andreas रखा गया है। एक्ट्रेस ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है।

amy_jackson_baby

डिलीवरी के बाद की इस तस्वीर में एमी जैक्शन और उनके मंगेतर जॉर्ज दिखाई दे रहे हैं। जॉर्ज एमी के माथे पर चुम्बन देते दिखाई दे रहे हैं जबकि नवजात मां का दूध पी रहा है। फोटो हॉस्पिटल की है।

amy_jackson_babys.png

एमी के अनुसार जॉर्ज ने उन्हें 1 जनवरी 2019 को जाम्बिया में प्रपोज किया था। इसी दिन से उनके बीच में प्यार का इकरार हुआ। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि लंदन में 5 मई को दोनों की सगाई हुई थी। हालांकि उनकी बेबी को लेकर कोई योजना नहीं थी। ये बिना प्लान के ही हो गया। उन्हें इसका पता ही नहीं चला। बता दें कि एमी की शादी अगले साल होने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / शादी से पहले एमी जैैक्शन बनी मां, बेबी की पहली फोटो आई सामने, ये है क्यूट नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो