scriptआलिया को लेकर अनन्या ने किए कई बड़े खुलासे, टैलेंट को लेकर कही ये बात | ananya panday consider alia bhatt her inspiration | Patrika News

आलिया को लेकर अनन्या ने किए कई बड़े खुलासे, टैलेंट को लेकर कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jul 20, 2019 07:13:32 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अनन्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में बिजी हैं….

Ananya Panday and Alia Bbhatt

Ananya Panday and Alia Bbhatt

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में बताया है कि वो बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को अपनी इंस्पिरेशन मानती हैं। अनन्या पांडे ने कहा कि वह आलिया भट्ट (Alioa Bhatt) को अपनी प्रेरणा मानती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने आलिया को लेकर बहुत सारी बाते की है।

Ananya Panday

अनन्या ने कहा कि वह बॉलीवुड में आलिया की जर्नी से काफी इंस्पायर होती हैं। उन्होंने कहा, ‘आलिया से मुझे बहुत इंस्पिरेशन मिलती है। मैंने जो आलिया से सीखा है वो यह है कि कॅरियर की शुरुआत से लेकर अब तक आलिया ने कभी भी खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया है। वह अपनी पहली फिल्म में काफी नॉर्मल थीं। वहां से उनमें एक्टर के तौर पर एक ग्रोथ शुरू हुई और आज लोग उनका टैलेंट देख सकते है।

Ananya Panday
वर्कफ्रंट की बता करें तो अनन्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में बिजी हैं। अनन्या के साथ इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में होंगे। यह फिल्म आगामी छह दिसंबर को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो