Shah Rukh Khan की लाडली Suhana के बर्थडे पर Ananya Panday का प्यार भरा मैसेज

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 May 2020, 07:00 PM IST
Shah Rukh Khan की लाडली Suhana के बर्थडे पर Ananya Panday का प्यार भरा मैसेज
Ananya Panday wishes Suhana Khan on her Birthday

  • सुहाना खान (Suhana Khan) को उनकी बेस्ट फ्रेंड कही जाने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan Birthday) ने 22 मई को अपना 20वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर परिवार से लेकर करीबी दोस्तों ने सुहाना को बर्थडे विश किया। लॉकडाउन की वजह से सुहाना खान इस बार बर्थडे पर कोई बड़ा सेलिब्रेशन तो नहीं कर पाईं लेकिन उनके परिवार ने इस दिन को उनके लिए स्पेशल बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सुहाना ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की हैं।

View this post on Instagram

I’m gonna be 30 in ten years.

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Suhana Khan Instagram) से एक स्लोमोशन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और काफी हॉट लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, मैं आज 20 साल की हो गई हूं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के अलावा उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो उन्होंने अपने घर की छत पर क्लिक करवाई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना ने बॉडीकॉन ड्रेस के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।

आपको बता दें कि सुहाना खान को उनकी बेस्ट फ्रेंड कही जाने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। अनन्या ने सुहाना के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें दोनों समुद्र के किनारे दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, 'दो चीजें मैं बहुत मिस कर रही हूं, बाहर जाना और सुहाना।' उन्होंने आगे लिखा, 'हैप्पी 20th बर्थडे सू लेकिन तुम हमेशा मेरे लिए एक छोटी बच्ची रहोगी।' दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

Ananya with her best friend - #suhanakhan

A post shared by Ananya Pandey 🔵 (@ananyafanclub) on