scriptअनन्या के शॉर्ट ड्रेस वीडियो पर संजय कपूर का कमेंट- ‘ड्रेस गिरने वाली है थोड़ा सावधान रहें’, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब | Ananya Pandey boomerang video, Sanjay Kapoor trolled | Patrika News

अनन्या के शॉर्ट ड्रेस वीडियो पर संजय कपूर का कमेंट- ‘ड्रेस गिरने वाली है थोड़ा सावधान रहें’, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

locationमुंबईPublished: Oct 07, 2019 07:54:51 pm

अनन्या पांडे ( Ananya Pandey ) ने अपनी Elle Beauty Awards ड्रेस को दिखाते हुए बूमरंग शेयर किया। इस पर फैंस ने तारीफों के पुल बांधे। संजय कपूर ( Sanjay Kapoor ) ने मजाकिया लहजे में कमेंट कर लिखा, ‘ड्रेस गिरने वाली है थोड़ा सावधान रहें’। हालांकि संजय का ये कमेंट लोगों को बुरा लगा।

अनन्या के शॉर्ट ड्रेस में वीडियो पर संजय कपूर का कमेंट- ड्रेस गिरने वाली है थोड़ा सावधान रहें, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अनन्या के शॉर्ट ड्रेस में वीडियो पर संजय कपूर का कमेंट- ड्रेस गिरने वाली है थोड़ा सावधान रहें, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

मुंबई। अनन्या पांडे ( Ananya Pandey ) ने हाल ही में Elle Beauty Awards 2019 में शिरकत की। इस दौरान एक्ट्रेस ने प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया ड्रेस पहना था। अनन्या ने ब्लैक शूज और शॉर्ट ड्रेस में एक बूमरंग वीडियो शेयर किया। इस पर लोगों ने शानदार कमेंट किए। अभिनेता संजय कपूर ( Sanjay Kapoor ) ने भी कमेंट कर किया। पर उनका कमेंट लोगों को भाया नहीं। उनको जमकर ट्रोल किया गया।

Ananya Pandey

अनन्या पांडे ने अपनी Elle Beauty Awards ड्रेस को दिखाते हुए बूमरंग शेयर किया। इस पर फैंस ने तारीफों के पुल बांधे। संजय कपूर ने मजाकिया लहजे में कमेंट कर लिखा, ‘ड्रेस गिरने वाली है थोड़ा सावधान रहें’। हालांकि संजय का ये कमेंट लोगों को बुरा लगा। लोगों ने संजय को रिप्लाई कर खूब लताड़ लगाई।

Ananya Pandey

कई सारे विरोधी कमेंट देख अनन्या ने भी संजय के कमेंट पर शर्माने वाली इमोजी शेयर कर दी।

आपको बता दें कि संजय कपूर की बेटी शनाया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में शनाया का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह बेली डांस करती नजर आईं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो