scriptकार्तिक आर्यन संग लिंक अप खबरों पर खुलकर बोली अनन्या पांडे, कहा- मैं अपने क्रश के … | Ananya Pandey breaks silence on dating Kartik Aaryan | Patrika News

कार्तिक आर्यन संग लिंक अप खबरों पर खुलकर बोली अनन्या पांडे, कहा- मैं अपने क्रश के …

locationमुंबईPublished: Jun 06, 2019 08:18:06 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने सारा और कार्तिक और उनके बीच लव ट्राएंगल पर …

Ananya Pandey breaks silence on dating Kartik Aaryan

Ananya Pandey breaks silence on dating Kartik Aaryan

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से एक्टिंग कॅरियर की शुरूआत करने वाली अनन्या और अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ लिंक अप की खबरें आई थी। इसके बाद सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का लव ट्राएंगल की भी बात कही जा रही थी। इस लव ट्राएंगल पर एक्ट्रेस ने बड़ा बयान दिया है।
Ananya Pandey Kartik Aaryan
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या से सारा और कार्तिक और उनके बीच लव ट्राएंगल पर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ‘मेरा कोई लव ट्राएंगल नहीं है। मेरी उम्र केवल 20 साल है। ऐसे में किसी पर क्रश होना बहुत नॉर्मल है। आगे अभिनेत्री ने कहा कि मैं अपनी फीलिंग्स खुलकर जाहिर करती हूं। मैं अपने क्रश के बारे में लोगों को बताती हूं।
Ananya Kartik sara
वर्कफ्रंट की बात करे तो अनन्या फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आने वाली है। इस फिल्म में भी लव ट्राएंगल दिखाया जाएगा। अनन्या के अलावा फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।
Ananya Pandey

ट्रेंडिंग वीडियो