scriptजब सेट पर अनन्या पांडे को पड़ी निर्देशक की डांट, तो टाइगर ने किया ऐसा काम, फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस | Ananya Pandey prank with Tiger Shroff video viral | Patrika News

जब सेट पर अनन्या पांडे को पड़ी निर्देशक की डांट, तो टाइगर ने किया ऐसा काम, फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस

locationमुंबईPublished: Apr 02, 2019 02:44:51 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर और अनन्या पांडे के अलावा एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।

Tiger Shroff ananya pandey

Tiger Shroff ananya pandey

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। अनन्या पांडे करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में काम कर ही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। हाल ही में अनन्या का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें में वह फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं। अनन्या किसी और की वजह से नहीं बल्कि टाइगर की वजह से रोई थी।

Tiger Shroff ananya pandey

दरअसल, कल यानी 1 अप्रेल को अप्रेल फूल डे की वजह से अनन्या पांडे ने टाइगर के साथ प्रैंक किया। अनन्या इस प्रैंक में अकेली नहीं बल्कि अपनी फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के साथ मिलकर किया। पुनीत ने अनन्या को डांटने का प्लान बनाया ताकि वह रोने लगे और टाइगर उन्हें मनायें। टाइगर उन्हें मनाने भी आते हैं। हालांकि जल्दी ही टाइगर को इस प्लान के बारे में पता चल गया। विडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे टाइगर, अनन्या को मनाने की कोशिश करते हैं लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलता है कि ये एक शरारत है, वह उठ कर चले जाते हैं।

Tiger Shroff ananya pandey

इस वीडियो को अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तो यह स्पष्ट रूप से बहुत मुश्किल है मेरे हीरो के साथ शरारत करना। मगर मैंने और पुनीत मल्होत्रा ने कोशिश की लेकिन बहुत बुरी तरह से हार गए क्योंकि मैं पूरे वक्त हंस रही थी।’ आपको बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर और अनन्या पांडे के अलावा एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो