script

अनन्या पांडे ने  Bikini में कराया शूट, बिकिनी में लगी बेहद हॉट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2022 08:14:50 pm

Submitted by:

Manisha Verma

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी हाॅटनेस से तहलका मचा दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बीच किनारे झूला झूलते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। देखें अनन्या पांडे का हॅाट अंदाज

ananya.jpg
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्टिंग से ज्यादा अनन्या अपनी लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं। उनकी हर एक लुक उनके फैंस को पंसद आता हैं। अनन्या का एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसे लोग देखना पंसद कर रहे हैं।
यह भी पढ़े- बॉलीवुड की ये अभिनेत्री किसी भी मूवी को साइन करने से पहले रख देती हैं ये डिमांड

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसको देख फैंस हैरान हो गए हैं। तस्वीर में अनन्या नारंगी रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे ने नारंगी और काले रंग का प्रिटेंड लूज ट्राउजर पहना हैं। उसी प्रिंट की मैचिंग शर्ट को कंधे पर डाला हैं। सामने आई तस्वीर में एक्ट्रेस काले रंग की बिकिनी पहने दिखीं हैं। जो की अनन्या पांडे पर काफी शानदार लग रही हैं।
यह भी पढ़े- Govinda ने ठुकराए सैकड़ों फ़िल्में, अब पर्दे पर वापसी में हो रही दिक़्क़त

इस लुक को अनन्या पांडे के फैंस काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं। सामने आई तस्वीर में एक्ट्रेस काले रंग की बिकिनी पहने दिखीं हैं। जो की अनन्या पांडे पर काफी शानदार लग रही हैं। तस्वीर में अनन्या पांडे ने हाई पोनी के साथ मेकअप किया हुआ है। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अनन्या इन तस्वीरों में बीच किनारे झूले पर बैठकर पोज दे रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो