scriptअंगद बेदी ने खंगाला करण जौहर का वार्डरोब, स्टाइलिश दिखने के लिए किया ऐसा काम | Angad Bedi digs into Karan Johar wardrobe for his look in the movie | Patrika News

अंगद बेदी ने खंगाला करण जौहर का वार्डरोब, स्टाइलिश दिखने के लिए किया ऐसा काम

locationमुंबईPublished: Sep 16, 2019 04:27:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अंगद बेदी (Angad Bedi) जल्द ही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (dulquer salmaan) के साथ फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) में नजर आने वाले हैं।

Angad bedi

Angad bedi

अभिनेता अंगद बेदी (Angad Bedi) जल्द ही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (dulquer salmaan) के साथ फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सोनम कपूर टाइटल जोया के किरदार में नजर आएंगी, जबकि सलमान और अंगद बेदी पेशेवर क्रिकेटर्स की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बता दें कि यह दूसरी बार होगा जब अंगद बेदी एक क्रिकेटर के ऑनस्क्रीन किरदार को पुनर्जीवित करते हुए नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इसमें अंगद का व्यक्तित्व एक स्टाइलिश क्रिकेटर का होगा, जिसे उच्च श्रेणी वाले ब्रांडेड कपड़े पहनना पसंद है। फिल्म में उनके लुक को बेहतर और स्टाइलिस्ट दिखाने का प्रयास किया है।

 

अंगद बेदी ने खंगाला करण जौहर का वार्डरोब, स्टाइलिश दिखने के लिए किया ऐसा काम
ऐसे में निर्माता,पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी के साथ ही करण जौहर ने भी अंगद को अपने कपड़े दिए हैं, जिनका उपयोग फिल्म में अंगद के स्टाइल को बेहतरीन बनाने के लिए किया गया है। बता दें कि करण के पास कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांड के कपड़ों का विशाल संग्रह है। उन्होंने अंगद को डैशिंग और स्टाइलिस्ट दिखाने के लिए, स्टाइलिस्ट से अपने कपड़े अंगद को देने को कहा। ऐसे में फिल्म में जहां भी अंगद जर्सी में नहीं होंगे वहां वे करण जौहर के कपड़े पहने नजर आएंगे। बता दें कि अंगद और करण के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग है। इतना ही नहीं पत्नी नेहा सहित उनके कई कॉमन दोस्त भी हैं।

 

अंगद बेदी ने खंगाला करण जौहर का वार्डरोब, स्टाइलिश दिखने के लिए किया ऐसा काम

इस संबंध में अंगद ने कहा, ‘करण के लिए हमें अपने वार्डरोब से कपड़े लेने की अनुमति देना ही पर्याप्त था। वे एक स्टाइल आइकॉन हैं और जिस किरदार रॉबिन को मैं निभा रहा हूं, उसके लिए एक खूबसूरत फैशन सेंस की जरूरत थी, जो करण जौहर के निजी जीवन में उपलब्ध है। इतना ही नहीं मेरे निर्माता, आरती और पूजा शेट्टी ने भी बेहतरीन लुक्स के लिए अपना वॉर्डरोब को मेरे हवाले कर दिया।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो