scriptकारगिल गर्ल: जाह्नवी के भाई बने नेहा धूपिया के पति, अनिल कपूर के इस गाने पर किया डांस | Angad Bedi to play Janhvi Kapoor brother role in kargil girl | Patrika News

कारगिल गर्ल: जाह्नवी के भाई बने नेहा धूपिया के पति, अनिल कपूर के इस गाने पर किया डांस

locationमुंबईPublished: Feb 25, 2019 05:59:06 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

खबरों के अनुसार, अभिनेत्री नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी भी इस फिल्म में नजर आने वाले है…

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म भारत की पहली महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना पर बनने जा रही है। कुछ दिनों पहले इसकी शूटिंग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस मूवी को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

Janhvi Kapoor

खबरों के अनुसार, अभिनेत्री नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी भी इस फिल्म में नजर आने वाले है। बताया जा रहा है कि अंगद बेदी इस फिल्म में गुंजन के भाई अंशुमन सक्सेना के रोल में नजर आएंगे। अंगद आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं और पंकज त्रिपाठी, जाह्नवी के पिता के रोल में हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में अंगद और जाह्नवी को देर रात शूट करते हुए देखा गया।

Janhvi Kapoor

खबरों के अनुसार ये दोनों वीकेंड में अहमदाबाद में निराला नगर की सड़कों पर शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान जाह्नवी और अंगद ने ‘राम लखन’ के गाने ‘वन टू का फोर’ पर डांस भी किया। आपको बता दें कि जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो