CONFIRMED: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में एक साथ दिखेगी इन बाप बेटे की जोड़ी...

Riya Jain

Publish: Sep, 16 2017 03:32:29 (IST) | Updated: Sep, 16 2017 03:58:44 (IST)

Bollywood
CONFIRMED: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में एक साथ दिखेगी इन बाप बेटे की जोड़ी...

CONFIRMED: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में एक साथ दिखेगी इन बाप बेटे की जोड़ी...

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में खबर आई थी की बॅालीवुड इंडस्ट्री के उभरते कलाकार हर्षवर्धन कपूर ने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोपिक साइन कर ली है। अब जल्द ही हर्षवर्धन ओलंपिक सफर पर बनी इस फिल्म में अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाते नजर आएंगे। कहा जा रहा था की इसमें अभिनव के पिता का करिदार निभाने के लिए अनिस कपूर को एप्रोच किया जा रहा है। इस बारे में जब अनिल कपूर से बात की गई थी तो उन्होंने कहा था की अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है।

पर आपको जानकर खुशी होगी अब कनफर्म हो गया है की इस फिल्म में हर्षवर्धन के साथ अनिल कपूर ही पिता का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस बारे में जब हर्षवर्धन से बात की गई तो उन्होंने बताया की,-पहली बार अपने पिता के साथ अगली फिल्म बिंद्रा में स्क्रीन शेयर करने जा रहा हूं। मैं खुश हूं कि पिता के साथ काम करने जा रहा हूं, लेकिन एक ऐक्टर के रूप में उनके कद की वजह से नर्वस भी हूं। मैं उनसे सीखने के इंतजार में हूं। ये मूवी मेरे लिए काफी स्पेशल है।

बता दें कुछ दिन पहले ही हर्षवर्धन ने ये खुशी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के जरिए शेयर की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिंद्रा संग फोटो डालकर कैप्शन लिखा,-शुरूआत बहुत स्पेशल होती हैं। खासतौर से जब आपको ऐसा किरदार निभाने का मौका मिले जिसने देश को दुनियाभर में गौरान्वित किया हो। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाने का मौका मिला और उम्मीद करता हूं कि लीजेंड के साथ न्याय करुंगा।

अगर अभिनव बिंद्रा की बात की जाए तो अभिवन बिंद्रा वो पहले भारतीय हैं जिन्होंने 2008 में हुए ओलंपिक गेम्स मे 10 मीटर एयर राइफल में व्यक्तिगत तौर पर स्वर्ण पदक जीता था। इस जीत के साथ ही भारत ने व्यक्तिगत स्पर्धा में ओलिंपिक का पहला गोल्ड मेडल हासिल किया था। इससे पहले 1980 में भारत की हॉकी टीम ने गोल्ड मेडल जीता था।

बता दें काफी वक्त से हर्षवर्धन का नाम सैफ अली खान का बेटी सारा अली खान से जोड़ा जा रहा था। ऐसा कहा जा रहा था की ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन लगता है अब ये दोनों नए कलाकार पहले अपना फ्यूचर बनाना चाहते हैं इसलिए अब बाकी चीजें छोड़ करियर पर फोकस करने में जुट गए हैं। जहां आजकल सारा अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ के शूट्स में व्यस्त हैं वहीं हर्षवर्धन जल्द ही अपने इस नए प्रोजेक्ट में जुटने वाले हैं।

चलिए उम्मीद करते हैं की दोनों अपनी फिल्मों से आने वाले वक्त में खूब सफलता हांसिल करेंगे।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned