script30 साल बाद फिर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के साथ लेकर आएंगे सुभाष घई | Anil Kapoor and Jackie Shroff come together for Subhash Ghai film | Patrika News

30 साल बाद फिर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के साथ लेकर आएंगे सुभाष घई

locationमुंबईPublished: Sep 04, 2019 01:07:48 pm

अनिल-जैकी की जोड़ी को लेकर फिल्म बनाएंगे सुभाष घई….

Anil Kapoor and Jackie Shroff

Anil Kapoor and Jackie Shroff

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सुभाष घई ( subhash ghai ) एक बार फिर अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) और जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff ) की सुपरहिट जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सुभाष घई ने अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘राम-लखन'( Ram Lakhan ) बनाई थी। वह अब एक बार फिर दोनों अभिनेताओं को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह एक मैसेज के साथ बेहद ही हंसी-मजाक वाली क्राइम स्टोरी है जिसके माध्यम से दर्शकों को एक संदेश भी दिया जाएगा।

Subhash Ghai
फिल्म का शीर्षक ‘राम चंद किशन चंद’ है। सुभाष घई ने बताया कि यह ‘राम लखन’ की सीक्वल नहीं है। मैंने जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर को ‘राम चंद किशन चंद’ की कहानी सुनाई है। उन्हें इसकी कहानी, पटकथा और किरदार पसंद आए, अब हमें इसकी स्क्रिप्ट पूरी करनी होगी और अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा। दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। यह एक मैसेज के साथ बेहद ही हंसी-मजाक वाली क्राइम स्टोरी है। इसमें भारत के दो विभिन्न राज्यों से दो पुलिसवालों की कहानी है। जिनकी उम्र पचास के लगभग है और जिनमें से एक अच्छा है और एक बुरा।
Anil Kapoor and Jackie Shroff
सुभाष घई ने कहा कि इस फिल्म को बनाने के लिए किसी युवा निर्देशक को लिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरू तक शुरू होगी। मैं क्रिएटिव प्रोड्यूसर होऊंगा और फिल्म मुक्ता आर्ट्स बैनर के तहत बनेगी। इस ब्लॉकबस्टर में इस दोनों को साथ देखे जाने का मुझे इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो