scriptअनिल कपूर ने किया खुलासा: कैसे एक ‘प्रैंक कॉल’ से शुरू हुई थी उनकी लव स्टोरी | Anil kapoor and Sunita love story started with a prank call | Patrika News

अनिल कपूर ने किया खुलासा: कैसे एक ‘प्रैंक कॉल’ से शुरू हुई थी उनकी लव स्टोरी

Published: Aug 01, 2018 08:17:03 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के दौरान अनिल कपूर ने अपनी लव स्टोरी पूरी दुनिया के सामने रख दी

Anil kapoor

Anil kapoor

अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच अनिल कपूर ने अपनी लव स्टोरी पूरी दुनिया के सामने रख दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के दौरान अनिल ने बताया कि उनकी और सुनीता की लव स्टोरी एक प्रैंक कॉल के जरिए शुरू हुई थी।

दोस्त ने दिया नंबर:
अनिल ने कहा, ‘मेरे एक दोस्त ने मेरा नंबर मुझे परेशान करने के लिए सुनीता को दिया था। इस कॉल के जरिए ही पहली बार मैंने सुनीता से बात की और मुझे उनकी आवाज से प्यार हो गया। इसके बाद हम एक पार्टी में मिले और एक-दूसरे से बात करने लगे। कुछ समय बाद हम एक-दूसरे अच्छे दोस्त बन गए। फिर हम एक-दूसरे और करीब आते गए और डेट करने लगे।

अनिल कपूर ने किया खुलासा: कैसे एक 'प्रैंक कॉल' से शुरू हुई थी उनकी लव स्टोरी

फिल्मों की तरह डेट नहीं की:
अनिल ने कहा,’हालांकि, हमने कभी फिल्मों की तरह डेट नहीं की। मैंने कभी भी सुनीता को अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए नहीं कहा। एक दोनों एक-दूसरे को समझते थे।’अनिल ने बताया, ‘सुनीता एक लिबरल फैमिली से ताल्लुक रखती थीं। उनके पिता बैंक में नौकरी करते थे और वह एक मॉडल थीं जबकि मैं उस समय बेकार था। मैंने काम पाने के लिए काफी स्ट्रगल किया लेकिन सुनीता ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। जब मुझे फिल्म ‘मेरी जंग’ में पहला ब्रेक मिला तो मैंने सुनीता को शादी के लिए प्रपोज किया। उन्होंने बताया, ‘मैंने उन्हें कॉल किया और कहा, चलो कल शादी कर लेते हैं और अगले ही दिन हम लोगों ने शादी कर ली।’

#AnilKapoor During #FanneKhan Movie Promotion…

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

डेट पर ले जाने के पैसे नहीं थे:
उस समय अनिल कपूर का स्ट्रगल दौर था। ऐसे में वे सुनीता से बाहर कहीं मिलने की तो सोच रहे थे लेकिन उनके पास उन्हें डेट पर ले जाने के पैसे नहीं थे। बाद में सुनीता ने खुद ही अनिल को मिलने के लिए बुलाया। सुनीता ने फोन पर अनिल से पूछा कैसे आ रहे हो तो उन्होंने जवाब दिया बस से। इस पर सुनीता ने उनसे टैक्सी में आने को कहा पैसे वह दे देगी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगी और प्यार गहरा होता चला गया। अनिल ने कई बार सुनीता से पैसे लिए और बदले में वह उन्हें एक्टिंग करके दिखाते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो