script

सोनम कपूर के पापा ऐसे कर रहे अपनी आगामी फिल्म की तैयारी, वीडियो देख दबा लेंगे दांतों तले उंगली

locationमुंबईPublished: Jun 10, 2019 03:14:20 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अब वे अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

sonam and anil kapoor

sonam and anil kapoor

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इंडस्ट्री के सबसे फिट हैं। 62 साल की उम्र में भी वे बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को टक्कर देते हैं। इस उम्र में भी वे युवा लगते हैं। अब वे अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,’And it’s begun! #Malang shoot prep! Here’s to new beginnings!‬’ उनके कैप्शन से स्पष्ट है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘मलंग’ की तैयारी शुरू कर दी है।

 

बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि अनिल कपूर जल्द ही फिल्म मलंग में नजर आएंगे। फिल्म में अनिल कपूर के अलावा आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी जल्द ही मलंग में साथ काम करते दिखेंगे। रिपोर्ट के अनुसार मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही मलंग एक रिवेंज ड्रामा है। फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।

 

62 की उम्र में अनिल कपूर ऐसे कर रहे हैं अपनी अगली फिल्म की तैयारी, वीडियो देख दबा लेंगे दांतों तले उंगली

फिल्म में उनका किरदार बिल्कुल अलग होगा। इसके बारे में अनिल ने एक बार इंटरव्यू में बताया था उनका किरदार ना तो विलन जैसा डार्क होगा और ना ही हीरो जैसा रोमांटिक, बल्कि इसमें होगा ग्रे शेड का टच होगा। उन्होंने कहा था,’यह बहुत ही विचित्र, पागल और ग्रे शेड्स वाला किरदार होगा।’

ट्रेंडिंग वीडियो