script‘संजू’ के हिट होने से सोनम कपूर को हुआ ये बड़ा फायदा, पापा अनिल यूं दी बधाई | Anil Kapoor is a proud dad as Sonam Kapoor gives 8 back-to-back hits | Patrika News

‘संजू’ के हिट होने से सोनम कपूर को हुआ ये बड़ा फायदा, पापा अनिल यूं दी बधाई

Published: Jul 02, 2018 06:06:00 pm

संजू के हिट होने के साथ ही रणबीर कपूर के डूबते करियर को तो बड़ा सहारा मिला ही है, साथ में सोनम कपूर के लिए भी उत्‍साहित होने की बात सामने आई है….

anil kapoor and sonam kapoor

anil kapoor and sonam kapoor

अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए करीब एक दशक हो गया। उन्होंने फिल्म ‘सावरियां’ से साल 2007 में डेब्यू किया था। 10 साल के अपने कॅरियर में सोनम अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं और उनका ऐसा करना जारी है। हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ के हिट होने से उनकी बड़ा फायदा हुआ है। क्योंकि उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में एक और फिल्म शामिल हो गई। बेटी सोनम कपूर के एक के बाद एक 8 हिट फिल्में देने की खुशी में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सोनम कपूर बधाई दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सोनम कपूर की हिट फिल्मों का एक कोलॉज शेयर किया है। जो वाकई एक पिता के लिए गर्व की बात है। जिसमें उनकी फिल्म ‘राजंना’, ‘ भाग मिल्खा भाग’, ‘प्रेम रतन पायो’, ‘नीरजा’, ‘पैडमैन’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘संजू’ शामिल है।

अनिल कपूर ने सोनम की हिट फिल्मों का एक कोलॉज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे फैसले ही हमारी जिंदगी और सफलता का आधार बनते हैं। और इस तरह देखा जाए तो सोनम कपूर ने स्क्रिप्ट डायरेक्टर और कंटेंट के हिसाब से फिल्मों का चयन करके अपने कॅरियर में कई अच्छे फैसले लिए हैं। ये तुम्हारी मेहनत और विश्वास का ही नतीजा है कि तुम्हारे खाते में सीधी 8 हिट फिल्में एक साथ आई हैं। तुम्हारे लिए मैं खुश हूं और तुम पर मुझे गर्व भी है।’

sonam kapoor marriage

सोनम के बेहम साबित हो रहा है ये साल
सोनम के पर्सनल और प्रोफेशल कॅरियर के मद्देनजर साल 2018 उनके लिए बेहद स्पेशल रहा है। एक ओर जहां उनको रियल लाइफ में आनंद आहूजा के साथ शादी कर प्रेम रतन धन की प्राप्ति हुई तो वहीं ‘पैडमैन’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ के ‘संजू’ के साथ वह बॉक्स ऑफिस पर तीसरी सफल फिल्म की भागीदार बनी हैं।

sonam kapoor

वीकेंड पर ही हिट हुई ‘संजू’
‘संजू’ की कमाई पहले ही वीकेंड पर 120 करोड़ रुपए हो गई है। रणबीर कपूर के लिए तो ये खुश होने की बात है ही, सोनम कपूर भी फिल्म के हिट होने से खुश हैं। बता दें कि जैसे ही ‘संजू’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आए, अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें सोनम कपूर की 8 फिल्मों के पोस्टर हैं और इसी के साथ उन्होंने अपना ध्यान हमारी ओर खींचा कि ‘संजू’ दरअसल सोनम कपूर की बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाने वाली 8वीं लगातार फिल्म है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो