सुपरहीट फिल्म 'राम-लखन' के सीक्वल बनाने की खबरें आई सामने, फिर साथ में नज़र आ सकते हैं अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 Sep 2020, 04:49 PM IST
सुपरहीट फिल्म 'राम-लखन' के सीक्वल बनाने की खबरें आई सामने, फिर साथ में नज़र आ सकते हैं अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ
Anil Kapoor Jackie Shroff Can Be Seen Together In Ram-Lakhan Sequel

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म राम-लखन को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि जल्द ही अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की दमदार जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार से साथ दिखाई दे सकती है। फिल्म राम-लखन के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

नई दिल्ली। 'वन टू का फोर' गाना सालों बाद भी लोगों की जुंबा से आसानी से सुना जा सकता है। 1989 में रिलीज़ हुई राम-लखन फिल्म का क्रेज आज भी लोगों के बीच देखने को मिलता है। अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ को साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब है। इस बीच अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही यह जोड़ी एक साथ फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नज़र आ सकती है। जिसे लेकर इंडस्ट्री के अंदर और बाहर गॉसिप शुरू हो गई है। दरअसल कुछ समय पहले अनिल और जैकी की कुछ बातें सामने आईं थी। जिसके बाद से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा है।

 

बॉलीवुड में अपनी जवानी को लेकर सुर्खियां बंटोरने वाले अभिनेता अनिल कपूर ने कुछ समय पहले अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें वह दौड़ते हुए नज़र आए थे। उनकी वीडियो पर जैकी ने एक कमेंट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि 'भीडू भारी'। जिसके बाद अनिल ने जैकी के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि 'हमारी साथ में आने वाली फिल्म के लिए तैयार हो जाएं...हमारी टीम इस पर काम कर रही है'। यही नहीं पोस्ट में कमेंट के बाद जैकी ने अनिल संग हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि "बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मेरे लखन"।

 

जैकी और अनिल के बीच हुई इस बातचीत के आधार पर ही लोगों का कहना है कि बॉलीवुड की यह जबरदस्त जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती है। इस फिल्म को हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक सुभाष घई ने बनाया था। जिसमें अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और माधुरी दीक्षित भी मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं। फिल्म में जहां जैकी पुलिस की भूमिका में दिखाई दिए थे। वहीं लखन यानी कि अनिल कपूर गुंडे के किरदार में दिखे थे। फिल्म में विलेन का रोल दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी ने निभाया था। अपने दौर में फिल्म राम-लखन को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिला था।

 

Show More