Viral Video : सिगरेट फूंकते अनिल कपूर का पुराना इंटरव्यू, अनुराग कश्यप ने किया शेयर

By: पवन राणा
| Published: 16 Dec 2020, 05:05 PM IST
Viral Video : सिगरेट फूंकते अनिल कपूर का पुराना इंटरव्यू, अनुराग कश्यप ने किया शेयर
Viral Video : सिगरेट फूंकते अनिल कपूर का पुराना इंटरव्यू, अनुराग कश्यप ने किया शेयर

  • अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) का पुराना इंटरव्यू अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) ने किया शेयर
  • टीवी और सिनेमा के भविष्य पर बोले अनिल
  • 24 को रिलीज हो रही अनिल की 'एके वर्सेज एके'

मुंबई। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) ने अभिनेता अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनिल कपूर हाथ में सिगरेट लिए सवालों का जवाब देते दिखाई दे रहे हैं। इंटरव्यू में वह 1990 के दशक में टीवी और सिनेमा की प्रतिस्पर्धा को लेकर बात करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद सपना चौधरी ने अब पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

टीवी वर्सेज सिनेमा पर की बात
अनुराग ने ये वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा,'क्लासिक एके Anil Kapoor टीवी के दिनों का तर्क आज भी OTT के लिए है। भले ही ओटीटी की कीमत थोड़ी तुलनात्मक रूप से ज्याादा हो। दोनों व्यक्तिगत रूप से कायम रहेंगे। लेकिन उस स्वैग को देखिए #AKvsAK 24 दिसंबर से स्ट्रीम होने जा रही है।' इस पोस्ट पर अनिल ने हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट करते हुए खुद को नास्त्रेदमस कहा। बता दें नास्त्रेदमस ( Nostradamus ) एक प्रसिद्ध फ्रांसीसी ज्योतिषी थे जो भविष्य में होने वाले चीजों का सटीक अनुमान लगाते थे।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

सिनेमा के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा

अनिल कपूर की जवानी के दिनों के इस इंटरव्यू में उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना है। उन्होंने कहा,'टीवी यहां टिके रहेगा और धीरे-धीरे, यह मनोरंजन व्यवसाय को संभालने जा रहा है।' जब उनसे पूछा गया कि फिल्म व्यवसाय का क्या होगा, तो कपूर ने कहा, 'फिल्म व्यवसाय चल रहा है। इसमें प्रतियोगिता और कठिन होगी और योग्य टिका रहेगा। एक फिल्म स्टार के रूप में, आपको कड़ी मेहनत करनी होगी और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा क्योंकि लोगों को हमें (फिल्म अभिनेताओं) देखने के लिए पैसे देने पड़ते हैं और जहां तक टीवी सितारों की बात है, तो दर्शक उन्हें मुफ्त में देख सकते हैं, इसलिए प्रतियोगिता कठिन है। जब लोग हमारी फिल्में देखने जा रहे हैं, तो उन्हें 50 रुपए खर्च करने होंगे और जहां तक टेलीविजन की बात है, तो लोग अपने घरों पर बैठकर टीवी सितारों को बिना कुछ चुकाए देख सकते हैं, इसलिए हमें (फिल्म अभिनेताओं) लड़ना होगा।'

यह भी पढ़ें : विश्वनाथन आनंद के बाद ध्यानचंद पर Biopic कन्फर्म, अगले साल शूटिंग, स्टारकास्ट की घोषणा जल्द

अनिल की बेटी और बेटा भी आएगा नजर
बात करें अनिल और अनुराग की फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ की तो, 24 दिसंबर को इसका नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा। अविनाश संपत द्वारा लिखित यह एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। इस मूवी में एक अभिनेता की बेटी का अपहरण हो जाता है और निर्देशक उसे फॉलो करता है। फिल्म में सोनम कपूर आहूजा और हर्षवर्धन कपूर सहायक भूमिकाएं निभा रहे हैं।

Sonam Kapoor