scriptAnimal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने 29वें दिन की धमाकेदार कमाई, बॉक्स ऑफिस पर कायम है दबदबा | Animal box office friday day 29 prediction ranbir kapoor earn storm | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने 29वें दिन की धमाकेदार कमाई, बॉक्स ऑफिस पर कायम है दबदबा

Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ अपनी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अभिनीत इस फिल्म ने अपनी गहन कहानी और शानदार अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचा है और फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

Dec 29, 2023 / 01:29 pm

Riya Chaube

animal_box_office_prediction.jpg
रणबीर कपूर की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस पर खूब जादू चल रहा है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन से दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है साथ ही फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जमकर भीड़ भी उमड़ी। हालांकि इस फिल्म को प्रभास स्टारर सालार और शाहरुख खान की डंकी से भी कड़ी चुनौती मिल रही है। जिसके बावजूद ‘एनिमल’ हर दिन फिल्म करोड़ों की कमाई कर रही है।


फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड
संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित ‘एनिमल’ ने सिनेमाघरों में खूब नाम कमा रही है। फिल्म से जुडी दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला था साथ ही इसका रन टाइम भी 3 घंटे से ज्यादा था जिसके बावजूद फिल्म को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉनस मिला। इसी के साथ इस फिल्म ने जमकर कलेक्शन भी किया है।

‘एनिमल’ की 29वें दिन का कलेक्शन
एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 29 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में ₹ 540.04 करोड़ की कमाई की। Sacnilk ने एनिमल के अनुमानित आंकड़े जारी कर दिए हैं। फिल्म 28 दिसंबर को ₹ 0.12 करोड़ का बिजनेस करेगी। ये आंकड़े ऊपर-नीचे हो सकते हैं। अगर ऐसा नहीं होता है तो एनिमल की कुल कमाई ₹ 540.98 करोड़ हो जाएगी।

यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर के बाद इस एक्टर पर आया तृप्ति डिमरी का दिल, तारीफ करते खुद को नहीं रोक पाई एक्ट्रेस


Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने 29वें दिन की धमाकेदार कमाई, बॉक्स ऑफिस पर कायम है दबदबा

ट्रेंडिंग वीडियो