script26 साल बड़े Milind Soman से Ankita Konwar ने रचाई शादी, परिवार को नहीं था यह रिश्ता मंजूर | Ankita Konwar Had Married Milind Soman By Going Against The Family | Patrika News

26 साल बड़े Milind Soman से Ankita Konwar ने रचाई शादी, परिवार को नहीं था यह रिश्ता मंजूर

Published: Aug 31, 2020 07:47:46 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

मशहूर मॉडल और एक्टर Milind Soman की पत्नी Ankita Konwar ने बीते दिन अपना 29वां जन्मदिन मनाया। इस स्पेशल डे पर मिलिंद ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में अपनी वाइफ को बर्थडे विश किया। इस कपल के बीच हमेशा से ही इनकी उम्र काफी हाइलाइट होती आई है। चलिए जानते हैं कि कैसे अंकिता ने 30 26 साल बड़े मिलिंद से शादी कर ली।

Milind Soman Ankita Konwar Love Story

Milind Soman Ankita Konwar Love Story

नई दिल्ली। मॉडल और एक्टर Milind Soman की पत्नी Ankita Konwar ने बीते दिन यानी कि 30 अगस्त को अपना 29वां जन्मदिन मनाया। मिलिंद ने पत्नी को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अंकिता संग बिताए खूबसूरतों पलों की तस्वीरें शेयर करते हुए उनके लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे अंकिता ने मुश्किल समय को भी अपनी खूबियों से आसान बना दिया। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि जन्मदिन के दिन उन्होंने अंकिता को 29 किलोमीटर की दौड़ भी लगवाई। जिससे वह काफी खुश हैं। मिलिंद और अंकिता सबके ही फेवरेट कपल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिलिंद और अंकिता की उम्र में कितना अंतर है। चलि आपको बताते हैं। इस जोड़ी की कुछ अनसुनी बातें।

View this post on Instagram

Then and Now 😊 This day, 2 years back I vowed to be with you and be your partner in everything. So today when you asked if I would climb 300 floors with you to celebrate the beginning of the 3rd year of our marriage, I of course said yes 😊 I was surprised that I could do it with such ease 😃 Although this day was supposed to be spent sipping a fruity drink somewhere far away in the middle of the Indian ocean, this right here doesn’t seem bad either. Eating home cooked meal and drinking kokum sherbet is fantastic too. In short, everything and everywhere is beautiful with you. We’ve got this, as long as we have each other 😘 Love you with all of me, my love ❤️ #happyweddinganniversary #happyearthday🌎 . #love #livetoinspire #foreveryouandi #theultrahusband

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy) on

फिटनेस में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देने वाले Milind Soman की उम्र 54 साल है। इस उम्र में भी खुद को फिट रखना और मॉडलिंग की दुनिया में सालों बाद भी अपना दबदबा बनाए रखना। किसी बड़ी सफलता से कम नहीं है। मिलिंद की फिटनेस और लुक के लिए उन्हें इंटरनेशल लेवल पर भी खूब सरहाना मिलती है। वहीं उनकी निजी जिंदगी के बारें में बात करें तो उनकी शादीशुदा जिंदगी हमेशा से ही चर्चाओं में रही है। उनकी पत्नी Madhu Sapre जो कि खुद एक मॉडल हैं। आज भी लोगों को इन दोनों का हॉट विज्ञापन याद है। जिसमें दोनों ही गले में सापं को लपेटे नज़र आए थे। उस वक्त Milind और Madhu दोनों ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने कुछ समय बाद ही शादी कर ली। जो महज तीन साल बाद ही टूट गई।

पहली बीवी से अलग होने के बाद उनके कई और अफेयर्स की खबरें सामने आई थीं, लेकिन तभी ऐसी खबरें भी सामने आने लगी कि मिलिंद एक टीनएजर गर्ल को डेट कर रहे हैं। जो कि एक हॉस्टैज हैं। कहा जाता है कि दोनों के बीच है कुछ सालों का नहीं बल्कि 30 सालों का अंतर है। जब Ankita Konwar मिलिंद को डेट कर रही थीं। वह उस वक्त 20 साल की भी नहीं हुई थीं। सबको यह उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी कि यह कपल शादी कर लेगा। Ankita के परिवार को भी इस रिश्ते से काफी शिकायतें थीं। उनके परिवार को भी मिलिंद की उम्र से काफी दिक्कत थी। लेकिन 2018 में Ankita ने मिलिंद से शादी कर सबको चौंका दिया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो