scriptSushant मामले में अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड Vicky Jain ने पहली बार की सीबीआई जांच की मांग | Ankita Lokhande boyfriend vicky jain appeal CBI investigation for SSR | Patrika News

Sushant मामले में अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड Vicky Jain ने पहली बार की सीबीआई जांच की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Aug 14, 2020 06:13:12 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज दो महीने पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

Sushant Singh Rajput Death Case

Sushant Singh Rajput Death Case

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज दो महीने पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। ऐसे में सुशांत का परिवार और उनके करीबी सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं। वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत को इंसाफ दिलाने के सिलसिले में 15 अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है। श्वेता ने सभी लोगों से अपील की है कि वह इस प्रेयर मीट का हिस्सा बनें। उन्होंने लिखा, ‘मैं सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल प्रेयर मीट 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी, जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे।’
उनकी इस मुहिम में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) ने भी साथ दिया। विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों। इसके साथ ही विक्की जैन ने सीबीआई जांच की मांग उठाई। उन्होंने हैशटैग में लिखा #CBIForSSR #justiceforSushantSinghRajput.’ उनके इस पोस्ट अंकिता लोखंडे ने कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही हैं। इसके साथ ही हाल ही में जब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत के साथ अपनी व्हॉटसैप चैट को शेयर किया था, जिसमें प्रियंका से नाराज दिख रहे थे। इस चैट के द्वारा रिया दिखाना चाहती थीं कि सुशांत का उनकी बहन प्रियंका से रिश्ते ठीक नहीं थे। लेकिन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बहनों की बात करते हैं और कहते हैं कि वह अपनी चारों बहनों के काफी करीब हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। उनकी मौत के बाद से ही आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। आए दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं। सुशांत के परिवार को और फैंस को अब बस सीबीआई जांच से इंसाफ की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो