Ankita Lokhande को रिया चक्रवर्ती ने बताया था सुशांत की विधवा, अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट से दिया करारा जवाब!

By: Neha Gupta
| Published: 30 Aug 2020, 07:13 PM IST
Ankita Lokhande को रिया चक्रवर्ती ने बताया था सुशांत की विधवा, अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट से दिया करारा जवाब!
Ankita Lokhande Instagram post

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम (Ankita Lokhande instagram) पर पिंक कलर की साड़ी में ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। अंकिता ने कैप्शन में लिखा- लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं लेकिन लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते-हंसते संभाल लेती हैं।

नई दिल्ली | एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में लगातार अपनी आवाज उठाती रही हैं। वो सुशांत के परिवार के साथ डंट कर खड़ी हुई हैं। वहीं हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अंकिता को सुशांत की विधवा कहा था। उन्होंने अंकिता पर कई सवाल भी उठाए थे। रिया अपना इंटरव्यू देने के दौरान कई बार आंसू बहाती हुई भी नजर आई थी। वहीं अब अंकिता ने इसी को लेकर लगता है एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लड़कियों को लेकर बड़ी बता कही है। अंकिता सभी तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी मुस्कुराट से ही रिया पर निशाना साधा (Ankita slams Rhea) है।

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम (Ankita Lokhande instagram) पर पिंक कलर की साड़ी में ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। अंकिता ने कैप्शन में लिखा- लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं लेकिन लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते-हंसते संभाल लेती हैं। इसके साथ उन्होंने हैशटैग भी लगाया है- #powerofwomen। अंकिता का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अंकिता ने इशारों इशारों में रिया पर चुटकी ली है।

बता दें कि सुशांत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में न्यूज 18 पर दिए इंटरव्यू में कहा था कि अंकिता ऐसे बिहेव कर रही हैं जैसे वो सुशांत की विधवा (Rhea Chakraborty on Ankita Lokhande) हो। वो सुशांत के परिवार के साथ लगातार खड़ी हुई हैं। जबकि वो भी सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रहीं तो कैसे मेरा दर्द नहीं समझ पा रही हैं। रिया ने अंकिता के विक्की जैन (Vicky Jain) के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वो उसके साथ रिलेशनशिप में हैं जो सुशांत के दोस्त थे। जब अंकिता और सुशांत रिलेशन (Sushant Ankita relation) में थे तब उनके बॉयफ्रेंड दोनों के दोस्त हुआ करते थे। रिया के इन सभी सवालों के तो अंकिता ने कोई जवाब नहीं दिए लेकिन अपने एक पोस्ट से जरूर पलटवार किया है।