Ankita Lokhande के पापा अस्पताल से लौटे घर, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया बड़ा वादा

By: Neha Gupta
| Published: 08 Oct 2020, 11:20 PM IST
Ankita Lokhande के पापा अस्पताल से लौटे घर, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया बड़ा वादा
Ankita Lokhande post for her father

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पापा अस्पताल से ठीक होकर अब घर लौट आए हैं। जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने पिता के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की लड़ाई में वो उनके परिवार के साथ डटकर खड़ी रही हैं। अंकिता अक्सर अपने ट्विटर पर कई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। साथ ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) के कई पोस्ट रि-ट्वीट भी करती हैं। हाल ही में अंकिता के पिता अस्पताल में एडमिट हुए थे जिसको लेकर उन्होंने कुछ पोस्ट भी किए थे। अब उनके पापा ठीक होकर घर वापस आ गए हैं जिसको लेकर अंकिता ने एक इमोशनल मैसेज लिखते हुए उनसे बड़ा वादा किया है।

Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक को लेकर Kamya Punjabi ने पहले ही कर दिया सर्तक, कहा- ये लड़की..

अंकिता लोखंडे ने अपने पापा (Ankita Lokhande father) के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की है। जिसमें वो पापा के घर लौटने की खुशी में बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट एक पोस्ट किया। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- पापा आप अस्पताल से वापस आ गए हैं और मुझे आप और आपकी अच्छी सेहत से ज्यादा कुछ भी नहीं खुश करेगा। मैं वादा करती हूं कि मैं आपकी हमेशा निस्वार्थ सेवा करूंगी और वैसे ही जैसे आप, मेरी और पूरे परिवार की केयर करते हैं। सभी का प्यार और प्रार्थना के लिए बहुत धन्यवाद। लीलावती अस्पताल का अच्छा ध्यान रखने और बढ़िया डॉक्टर्स के लिए धन्यवाद।

अंकिता के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस उन्हें प्रेरणा मानते हैं। वहीं एक्ट्रेस के ऐसे पोस्ट से वो और गर्व महसूस कर रहे हैं। अंकिता इससे पहले भी अपने परिवार के लिए एक पोस्ट कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनकी फैमिली के साथ बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी दिखाई दे रहे थे।

बता दें कि अंकिता की विक्की जैन (Vicky Jain) से इंगेजमेंट की बात सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले आई थी। ऐसी खबरें थीं कि अंकिता ने विक्की से सगाई कर ली है। अंकिता के हाथ में रिंग फिंगर में अगूंठी दिखाई दी थी। हालांकि उन्होंने इसपर कभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की।