scriptAnkita Lokhande और Sandeep Singh की नजदीकियों भरी तस्वीरें देख गुस्से में Sushant के फैंस | ankita lokhande sandeep singh photos viral sushant singh fans angry | Patrika News

Ankita Lokhande और Sandeep Singh की नजदीकियों भरी तस्वीरें देख गुस्से में Sushant के फैंस

Published: Jul 09, 2020 05:20:31 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस चुप नहीं बैठ रहे हैं। अब संदीप सिंह और सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने (Sandeep Singh Ankita Lokhande photos viral) आई हैं जिसे देखकर सुशांत के फैंस हैरान हैं।

Sandeep Singh Ankita Lokhande photos viral

Sandeep Singh Ankita Lokhande photos viral

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस चुप नहीं बैठ रहे हैं। लगातार वो एक नया एंगल (Sushant Singh Rajput case) सामने रख देते हैं। सुशांत की सुसाइड पर कई तरह से सवाल हमेशा से ही उठते रहे हैं। फैंस उनके केस में सीबीआई जांच की मांग (Sushant fans CBI appeal) कर रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह के बेहद करीबी दोस्त संदीप सिंह भी पिछले कुछ दिनों से फैंस के निशाने पर हैं। गौरतलब हो कि सुशांत के परिवार ने संदीप पर गंभीर आरोप (Sushant fans upset with Sandeep Singh) लगाए थे। तभी से सुशांत के फैंस संदीप सिंह से उखड़े हुए हैं।

अब संदीप सिंह और सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने (Sandeep Singh Ankita Lokhande photos viral) आई हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है। फोटो में संदीप और अंकिता की नजदीकियों पर सवाल उठ रहे हैं। फैंस दोनों की इतनी क्लोजनेस भरी फोटोज पर सवाल उठाने के साथ संदीप सिंह (Fans angry on Ankita Sandeep photos) को संदेह के घेरे में रख रहे हैं।

sandeepa.png

संदीप सिंह और अंकिता लोखंडे की ये फोटो ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ की बायोपिक के प्रीमियर के दौरान की हैं। अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ (Ankita boyfriend Vicky Jain) अपने दोस्त संदीप को सपोर्ट करने पहुंची थी। जहां पर संदीप उनके साथ कुछ ज्यादा ही क्लोज दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि अंकिता थोड़ी असहज हैं।

sandk.png

सुशांत के फैंस दोनों की नजदीकियों देखकर बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में अंकिता पोज के लिए खड़ी हुई हैं तभी अचानक संदीप उनके गाल पर किस कर लेते हैं और वो भी चौंक जाती हैं। फैंस इन तस्वीरों को वायरल करने के साथ ही लगातार संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद संदीप सिंह (Sandeep emotional post for Sushant) ने कई इमोशनल पोस्ट किए थे। उन्होंने अंकिता और सुशांत के रिश्ते की गहराई का भी अपने पोस्ट में जिक्र किया था।

sandeep_a.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो