रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता बोलीं, न्याय हुआ है

By: भूप सिंह
| Published: 08 Sep 2020, 07:38 PM IST
रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता बोलीं, न्याय हुआ है
ankita lokhande

आखिरकार मंगलवार रिया ( Rhea Chakraborty ) की गिरफ्तारी हुई। इस पर सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता ने ट्वीट कर लिखा, जस्टिस। इस पर कई लोगों ने अंकिता ( Ankita Lokhande ) को अपना समर्थन दिया है, लेकिन अभी भी सबको अंतिम निर्णय के आने का इंतजार है....

 

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को गिरफ्तार किए जाने की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न्याय हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत पर ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी इससे संबंधित मुद्दे पर रिया के तार जुड़े होने को लेकर पिछले तीन दिनों से उनसे पूछताछ कर रही थी और आखिरकार मंगलवार रिया की गिरफ्तारी हुई। इस पर सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता ने ट्वीट कर लिखा, जस्टिस। इस पर कई लोगों ने अंकिता को अपना समर्थन दिया है, लेकिन अभी भी सबको अंतिम निर्णय के आने का इंतजार है।

एक यूजर ने लिखा, हमेशा से चाहत यही थी कि आप और सुशांत साथ रहें, हालांकि अब ऐसा कभी नहीं होगा। शायद इसे ही हम किस्मत कहते हैं। अंतिम निर्णय आने का इंतजार है। किसी और ने लिखा, सुशांत और ईश्वर हमारे साथ हैं..अंतिम निर्णय के आने का इंतजार है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के बाद सतीश मानशिंदे की अगुवाई वाली उनकी कानूनी टीम ने केंद्रीय जांच एजेंसियों की यह कहते हुए आलोचना की कि चूंकि उन्हें एक ड्रग एडिक्ट से प्यार था, इसलिए एक अकेली लड़की को परेशान किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के लेनदेन में उनके शामिल होने को लेकर तीन दिनों तक कड़ी पूछताछ करने के बाद रिया को गिरफ्तार किया।