scriptSushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Ankita Lokhande ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, फोटो वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Ankita Lokhande ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, फोटो वायरल

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था। अब एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्वीर शेयर की है।

मुंबईJun 14, 2024 / 03:56 pm

Saurabh Mall

Sushant Singh Rajput Death Anniversary News

Sushant Singh Rajput Death Anniversary News

Sushant Singh Rajput Death Anniversary News: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह लोगों की यादों में आज भी हैं। एक्टर की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर फैंस और कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जैन ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की अनदेखी फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने पालतू डॉग ‘फज’ के साथ नजर आ रहे हैं।
Sushant Singh Rajput DOG FUDGE
Sushant Singh Rajput DOG FUDGE
अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो तस्वीर शेयर की। सुशांत ग्रे स्लीवलेस टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे हैं और अपने पेट डॉग ‘फज’ के पीछे खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कोई कैप्शन नहीं दिया, लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म ‘कल हो ना हो’ से शंकर-एहसान-लॉय के ‘हार्टबीट’ की ट्यून जरूर ऐड की।
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था। उन्होंने मानव-अर्चना के किरदार से लोगों का दिल जीता। इस सीरियल के दौरान दोनों नजदीक आए और कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया।

सुशांत के साथ ब्रेकअप 2016 में हुआ था अंकिता का ब्रेकअप

एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि उनका सुशांत के साथ ब्रेकअप 2016 में हुआ था, जिसके बाद वह काफी टूट गई थी। वह करीब ढाई साल तक इससे बाहर नहीं आ पाईं। ‘बिग बॉस 17’ में सुशांत के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा था, ”ढाई साल तक मैं उम्मीद लगाकर बैठी थी, कि चीजें सब ठीक हो जाएंगी। लेकिन एक दिन, ये 31 जनवरी की बात है… मेरे घर में हम दोनों की बहुत सारी तस्वीरें थीं। उस दिन मैंने तय किया और अपनी मां से कहा कि सारी तस्वीरें हटा दो। मैंने कहा कि ऐसा ही होना चाहिए, तुम्हें अपनी लाइफ में किसी और के आने के लिए जगह बनानी होगी।”
अंकिता लोखंडे ने कहा कि उनकी मां ने सारी तस्वीरें हटा दीं और उन्हें फाड़ दिया। मेरी लाइफ में छह महीने बाद विक्की आया।
Ankita Lokhande-Vicky Jain
Ankita Lokhande-Vicky Jain
बता दें कि विक्की ने 2019 में अंकिता को प्रपोज किया और 14 दिसंबर 2021 को कपल ने शादी कर ली।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता हाल ही में रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आईं। वर्तमान में वह कलर्स के कॉमेडी शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में नजर आ रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Ankita Lokhande ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, फोटो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो