script

Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ साझा की प्यारी तस्वीरें, सुशांत के फैंस ने किया बुरी तरह ट्रोल

Published: Nov 16, 2020 05:51:59 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं। अंकिता ने विक्की के साथ फोटोज शेयर करते हुए सभी को दिवाली विश किया तो सुशांत के फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Ankita Lokhande and Vicky Jain

Ankita Lokhande and Vicky Jain

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो पिछले कुछ दिनों से उनके साथ जमकर फोटोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में अंकिता ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा (Ankita Lokhande Diwali Celebration) की जिसमें वो विक्की के साथ नजर आ रही हैं। अंकिता ने विक्की के साथ फोटोज शेयर करते हुए सभी को दिवाली विश किया लेकिन लोगों को उनका ये अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को अंकिता और विक्की का साथ कुछ खास रास नहीं आ रहा है। इसी को लेकर वो एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करने लगे।

Rahul Vaidya को लेकर यूजर्स बोले- गरीबों का आसिम रियाज, क्यों छिड़ी दोनों के फैंस में जंग?

https://twitter.com/hashtag/ViAnk?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली की तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वो पिंक रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। अंकिता इन फोटोज में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। अंकिता ने अपने लहंगे के साथ मैचिंग ज्वैलिरी पहनी हुई है जो उनके लुक (Ankita Lokhande Diwali Look) को परफेक्ट बना रही है। वहीं दिवाली के मौके पर विक्की क्रीम कलर के कुर्ते में नजर आए। अंकिता ने कैप्शन में लिखा- मेरे-तुम्हारे सबके लिए हैप्पी दिवाली। अंकिता और विक्की की जोड़ी को वैसे तो खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन सुशांत के फैंस इन तस्वीरों को बिल्कुल नहीं लाइक कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अंकिता के जस्टिस फॉर सुशांत का क्या हुआ?

https://twitter.com/anky1912?ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने लिखा- सुशांत को भूल गई? तो दूसरे ने लिखा- तुम्हे तुम्हारे गुग्गू (सुशांत का निक नेम) की याद नहीं आती? एक ने लिखा- जस्टिस फॉर एसएसआर का क्या हुआ? सुशांत के फैंस लगातार इस तरह के कमेंट कर रहे हैं। जाहिर है कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस में अभी भी इंसाफ को लेकर गुस्सा है। सीबीआई जांच अब भी जारी है लेकिन केस का निष्कर्ष कुछ निकलकर नहीं आ रहा है। अंकिता भी सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में शुरुआत से ही उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो