अनु मलिक के बाद इंडियन आइडल 11 को मिला ये नया जज, सिंगिंग शोज़ को लेकर कही बड़ी बात

By: Neha Gupta
| Published: 03 Dec 2019, 11:26 PM IST
अनु मलिक के बाद इंडियन आइडल 11 को मिला ये नया जज, सिंगिंग शोज़ को लेकर कही बड़ी बात

  • इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) को मिला नया जज
  • अनु मलिक (Anu Malik) मीटू के आरोपों से घिरे
  • सुपरस्टार सिंगर के बाद हिमेश रेशमिया यंहा बने जज

नई दिल्ली | सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) में मीटू के आरोपों से घिरे सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इसके बाद से ही शो के लिए नए जज की खोज की जा रही थी। अब खबर आई है शो को नया जज मिला गया है। ये जज कोई और नहीं बल्कि सिंगर हिमेश रेशमिया हैं। हालांकि इससे पहले हिमेश शो सुपरस्टार सिंगर बतौर जज की भूमिका में नजर आ चुके हैं।

Bigg boss 13: तलाक से पहले रश्मि देसाई को पति नंदिश संधु घर से निकाला करते थे, रची थी ऐसी साजिश!

anu malik sona mahapatra

अनु मलिक(Anu Malik) के शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) से जाने के बाद नए जज की तलाश चैनल से शुरू कर दी थी। जजेस की भूमिका में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी पहली की ही तरह दिखाई देंगे। हिमेश ने बातचीत में कहा- मैं सुपरस्टार सिंगर का हिस्सा रह चुका हूं और अब मेरा नया सफर इंडियन आइडल 11 के साथ होगा। ये ना सिर्फ एक बेहतरीन सिंगिंग रियलिटी टीवी शो है बल्कि साथ ही साथ एक आइकॉनिक शो भी है। इस शो का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। हालांकि शो के साथ जुड़ने से जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं।

813390-himesh-reshammiya.jpg

बता दें कि सिंगर सोना महापात्रा और नेहा भसीन ने अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद इंडियन आइडल शो से उनकी छुट्टी कर दी गई। हालांकि अनु मलिक ने भी इसके बाद एक लेटर लिखकर अपनी बात रखी थी और कहा था कि मैं भी दो बेटियों का पिता हूं। मैं ऐसा करने की सोच भी नहीं सकता। इससे पहले भी श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसका नेहा भसीन भी सपोर्ट में उतर आई थीं।

Show More