scriptAnubhav Sinha ने हिंदुस्तानियों को दिया चैलेंज, कहा- देश की Minorities के सामने एक घुटने पर झुक के माफी मांगते हैं | Anubhav Sinha challenge to Indians kneel down in front of Minorities | Patrika News

Anubhav Sinha ने हिंदुस्तानियों को दिया चैलेंज, कहा- देश की Minorities के सामने एक घुटने पर झुक के माफी मांगते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2020 02:54:09 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ट्वीट में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Challenge To Indians) ने पूरे देश को चैलेंज दिया है और कहा है कि एक तारीख तय करके देश की Minorities के सामने एक घुटने पर झुक के माफी मांगते हैं।

Anubhav Sinha Challenge To Indians

Anubhav Sinha Challenge To Indians

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अनुभव सिन्हा अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। ऐसे में एक बार फिर उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। अपने इस ट्वीट में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Challenge To Indians) ने पूरे देश को चैलेंज दिया है और कहा है कि एक तारीख तय करके देश की Minorities के सामने एक घुटने पर झुक के माफी मांगते हैं।
यह भी लिखें: Anurag Kashyap ने कहा, अर्थव्यवस्था का पतन मौजूदा सरकार के आवेश में लिए गए फैसलों से हुआ है

अनुभव सिन्हा ट्वीट (Anubhav Sinha Tweet) करते हुए लिखते हैं, ‘मैं हिंदुस्तानियों को challenge करता हूं, एक तारीख़ तय करो और देश की Minorities के सामने एक घुटने पे झुक के दिखाओ। करते हो 2 अक्टूबर को? माफ़ी मांगते हैं इतने सालों की। Twitter FB से आगे निकलो।’ उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सब को गिन रहा हूं। दलित, आदिवासी सब।’
https://twitter.com/hashtag/%E0%A5%A8%E0%A4%85%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%9F%E0%A5%82%E0%A4%AC%E0%A4%B0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफडीटीए) के अध्यक्ष अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा, दोस्त हम एक ऐसे इंडस्ट्री को बिलोंग करते हैं जहां हज़ारों सिख मुसलमान, सिख, इसायी , हिंदू और अन्य क़ौम के लोग एक साथ प्यार से काम करते हैं ! ठीक इसी तरह देश में भी सब मिल कर रहते हैं ! देश के टुकड़े करने वालों को फ़ंड करना बंद कर दीजिए !
https://twitter.com/ashokepandit/status/1268761875744882688?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा Minorities के सामने एक घुटने पे झुक के माफी मांगते बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि अमेरिका में अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड ( George Floyd Death ) की एक पुलिस ऑफिसर ने घुटने से गला दबाकर हत्या कर दी थी। जिसके विरोध में पूरे अमेरिका में विरोध प्रदर्शन हो रहा है, वहीं इसका विरोध देश में भी कई सितारों द्वारा किया गया। जिसके बाद अब अनुभव सिन्हा ने पूरे देश को ही Minorities के सामने माफी मांगने का चैलेंज दे दिया।
बात करें अनुभव सिन्हा की फिल्मों की तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में थीं। यह फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसे उसके पति द्वारा एक थप्पड़ बदल देता है। फिल्म की कहानी को बहुत पसंद किया गया। वहीं तापसी पन्नू की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब सराहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो