scriptबॉलीवुड डायरेक्टर Anubhav Sinha ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- अब तक की सबसे नाकाम सरकार | Anubhav Sinha targeted the government, said the most failed government | Patrika News

बॉलीवुड डायरेक्टर Anubhav Sinha ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- अब तक की सबसे नाकाम सरकार

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2020 08:30:41 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Tweet) लगातार सरकार पर हमलावर रहे हैं। इससे पहले अनुभव सिन्हा ने अपने एक ट्वीट में मोदी सरकार को विफल बता दिया था।

anubhav_sinha.jpg

Anubhav Sinha tweet

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने ट्वीट्स से काफी सुर्खियां बटोरते हैं। अनुभव सिन्हा अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। ऐसे में एक बार फिर उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।
दरअसल, अनुभव सिन्हा ने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए उसे अब तक की सबसे नाकाम सरकार बताया है। अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, यह अब तक की सबसे नाकाम सरकार है। इंडियन पॉलिटिकल हिस्ट्री में। उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी अपना रिएक्श दिया। उन्होंने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘सर आशा करता हूं कि आपने महाराष्ट्र सरकार का भी हाल ही में आय़ा ऑर्डर देखा होगा। उसके बारे में आप जानते होंगे कि सरकार की आलोचना करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी।’
https://twitter.com/ashokepandit/status/1265720548501467140?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि अशोक पंडित और अनुभव सिन्हा लगातार सरकार पर हमलावर रहे हैं। इससे पहले अनुभव सिन्हा ने अपने एक ट्वीट में मोदी सरकार को विफल बता दिया था। उन्होंने लिखा था, “उम्मीद करता हूं कि भारत सरकार पिछले 45 दिनों से टीवी देख रही है। वे अब भी घर पहुंचने के लिए मीलों दूर चल रहे हैं। गर्भवती महिलाएं, शिशु, बिना पानी, भोजन और पैसे के। कृप्या टीवी पर सज-संवरकर आने से पहले एक बार उनके बारे में भी सोचें। आप पूरी तरह से विफल हो चुके हैं।”
https://twitter.com/anubhavsinha/status/1260807192418058241?ref_src=twsrc%5Etfw
बात करें अनुभव सिन्हा की फिल्मों की तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में थीं। यह फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसे उसके पति द्वारा एक थप्पड़ बदल देता है। फिल्म की कहानी को बहुत पसंद किया गया। वहीं तापसी पन्नू की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब सराहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो