दुल्हा-दूल्हन बने Anup Jalota और जसलीन मथारू की फोटोज वायरल, जानें क्या बोले 'भजन सम्राट'

By: पवन राणा
| Published: 09 Oct 2020, 10:51 PM IST
दुल्हा-दूल्हन बने Anup Jalota और जसलीन मथारू की फोटोज वायरल, जानें क्या बोले 'भजन सम्राट'
दुल्हा-दूल्हन बने Anup Jalota और जसलीन मथारू! वायरल फोटोज पर आया भजन सम्राट का रिएक्शन

अनूप जलोटा ( Anup Jalota ) और जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu ) की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खुद जसलीन ने शेयर की थीं। उन्होंने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा था। इससे फैंस आश्चर्य में पड़ गए कि माजरा क्या है।

मुंबई। भजन सम्राट के रूप में पॉपुलर अनूप जलोटा ( Anup Jalota ) का की दो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें अनूप अपनी शिष्या जलसीन मथारू ( Jasleen Matharu ) के साथ दुल्हा-दूल्हन के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज को देख फैंस आश्चर्य में पड़ गए हैं। इसके बाद अनूप जलोटा का रिएक्शन आया है।

यह भी पढ़ें: रिलेशन कन्फर्म होने से 1 महीने पहले Neha Kakkar और रोहनप्रीत का हो गया था रोका! देखें वायरल तस्वीर

अनूप जलोटा ने इंडिया टूडे से बातचीत में बताया कि यह उनकी अपकमिंग मूवी के एक ड्रीम सीक्वेंस के फोटोज हैं। जसलीन के पिता का रोल करते हुए ये फोटोज ली गई है। कई जगह ऐसा होता है कि शादी में पिता और बाराती भी पगड़ी पहनते है। तस्वीरें फेक नहीं है। हालांकि पेश गलत तरीके से किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: एक्र्टेस Shikha Malhotra 6 महीने से कर रहीं थी कोविड-19 मरीजों की सेवा, खुद हो गईं कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि ये फोटोज जसलीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं। दो दिन पहले भी जसलीन ने बताया था कि आखिरकार उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इसका नाम 'वो मेरी स्टूडेंट है'। इसमें अनूप जलोटा साथ में हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer Sahu, सपना के मां बनने के बाद क्यों भड़के ट्रोल्स पर

इससे पहले जसलीन और अनूप जलोटा 'बिग बॉस 12' से चर्चा में आए थे। तब इन दोनों गुरु-शिष्य की जोड़ी को प्रेमी जोड़े के रूप में प्रचारित किया गया था। इस पर पहले-पहल दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया था। बिग बॉस में इनके कुछ सीन ऐेसे रखे गए थे कि फैंस को लगा, इनके बीच कुछ ना कुछ रिलेशन है। इसी बीच जसलीन के पिता के इंटरव्यूज भी सामने आए, जिनमें वह अनजान बनते दिखाई दिए। बाद में जसलीन के पिता के साथ एक प्रेस कांफ्रेस कर अनूप जलोटा ने इस रिश्ते को 'बिग बॉस' शो की हरकत बताया। साथ ही कहा कि जब जसलीन की शादी होगी, तो उसका कन्यादान करेंगे।