लंदन से लौटे अनूप जलोटा बोले- पहले से पता था मुझे नहीं होगा कोरोना वायरस क्योंकि मैं...

By: Neha Gupta
| Published: 19 Mar 2020, 01:25 PM IST
लंदन से लौटे अनूप जलोटा बोले- पहले से पता था मुझे नहीं होगा कोरोना वायरस क्योंकि मैं...

  • अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने खुद को बताया 30 साल के लड़के जैसा
  • कोरोना वायरस (Coronavirus) का टेस्ट कराने के दौरान डाक्टरों को दिया ज्ञान
  • कहा- मुझे पता था कोरोना वायरस (Coronavirus) नहीं होगा

नई दिल्ली | जहां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरी दुनिया में फैला हुआ है। लोगों में दहशत का माहौल है वहीं दूसरी तरफ लंदन से लौटे भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कह दिया है कि उन्हें पहले से पता था कि उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं मिलेंगे। गौरतलब है कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) जैसे ही लंदन से लौटे उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया और जांच की गई जिस दौरान वो नेगेटिव पाए गए। अनूप जलोटा ने दिए अपने हाल ही के इंटरव्यू में इस चेकअप को लेकर पूरी जानकारी दी जिसमें उन्होंने अपनी उम्र का जिक्र करते हुए खुद को एक यूवा जैसा बताया।

Coronavirus के खतरे के बीच अनुपम खेर ने हाथ धोने को बताया बेहद पुराना, कहा- चपेड़ मारूंगा..

अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने हाल ही में कहा कि जब वो लंदन से लौटे तो उन्हें तुरंत डॉक्टर्स की निगरानी में ले जाया गया। हालांकि उन्होंने डॉक्टर्स को कहा कि उनकी भले ही 60 साल से ज्यादा है लेकिन उनकी इम्युनिटी 30 साल के यूवा जैसी है। उन्होंने कहा कि वो कई सालों से योगा कर रहे हैं और 1500 एमजी विटमिन सी खा रहे हैं। अनूप जलोटा को जब डॉक्टर्स द्वारा जानकारी दी गई वो कोरोना वायरस (Coronavirus) में नेगेटिव पाए गए हैं तो उन्होंने कहा कि ये बात उन्हें पहले से ही पता थी कि वो इस वायरस की चपेट में नहीं आएंगे क्योंकि प्राणायम और सही दिनचर्या से उनकी प्रतिरोधक क्षमता काफी मजबूत है। इसके साथ ही उ्न्होंने ट्विटर पर पूरी बात बताई और लोगों को सलाह दी।

बता दें कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने बाहर से भारत आए लोगों से अपील की थी कि वो डॉक्टर्स का सपोर्ट करें और अपनी जांच कराएं। अभी अनूप जलोटा को आइसोलेशन में रखा गया है, इसके साथ ही उन्होंने भागने वाले लोगों को आग्रह किया है कि वो कृप्या वापस आ जाएं और सभी को सुरक्षित रखें।

Show More