अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इस सांसद को बताया दिमागी रूप से कंगाल

By: Subodh Tripathi
| Published: 29 Jun 2020, 05:19 PM IST
अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इस सांसद को बताया दिमागी रूप से कंगाल
अनुपम खेर

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इस सांसद को बताया दिमागी रूप से कंगाल

अभिनेता अनुपम खेर और कांग्रेस नेता शशि थरूर के बीच ट्विटर पर जमकर कहासुनी हो गई। जब सांसद ने अनुपम के एक पुराने ट्वीट पर उन्हें घेर लिया तो जवाब में एक्टर ने भी शशि को दिमागी रूप से कंगाल बता दिया है। ऐसे में यूजर्स अभिनेता और नेता के बीच होने वाली इस खींचतान का जमकर लुफ्त ले रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर ने वर्ष 2012 में एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने एडवर्ड एबे के एक कथन को लिखा था, जिसका अनुवाद है। "एक देशभक्त को हमेशा अपनी सरकार से अपने देश की हिफाजत करने के लिए तैयार रहना चाहिए।" इस दौरान 2012 में देश में यूपीए की सरकार थी। इस पर री ट्वीट करते हुए सांसद शशि थरूर ने मार्क का कथन लिखा और कहा- "शुक्रिया अनुपम खेर आप से पूरी तरह सहमत हूं, आपने देश का हमेशा साथ देना और जब जरूरत हो तब सरकार का साथ देना देशभक्ति है।"

शशि के ट्वीट पर अनुपम खेर ने लिखा- "प्रिय शशि थरूर, आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढ कर निकाला ।आज उस पर टिप्पणी की, यह ना केवल आपकी बेरोजगारी और दिमागी कंगाली का प्रमाण है, बल्कि आप इंसानी तौर पर कितने गिर चुके हैं इसका भी सबूत है। मेरा यह ट्वीट जिन लोगों के लिए था, वह आज भी भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं। इस पर जवाब देते हुए शशि थरूर ने लिखा "प्रिय अनुपम खेर तो आपके 2012 के ट्वीट के बारे में बताया नीचे गिरना है, उस सरकार के बारे में क्या कहेंगे जो सिर्फ 1962, 1975 और 1984 के बारे में बात करती रहती है। यह भी बेरोजगारी और दिमागी कंगाली का अंतिम प्रमाण है।