The Accidental Prime Minister: पाकिस्तान में फिल्म रिलीज होते ही गरमाई देश की जनता, अनुपम खेर को सुनाई खरी-खोटी

By: Riya Jain
| Published: 19 Jan 2019, 11:42 AM IST
The Accidental Prime Minister: पाकिस्तान में फिल्म रिलीज होते ही गरमाई देश की जनता, अनुपम खेर को सुनाई खरी-खोटी
anupam kher fans angry the accidental prime minister release pakistan

हाल में 'The Accidental Prime Minister' को पाकिस्तान में भी रिलीज किया गया। लेकिन लगता है देश की जनता को फिल्म का पाकिस्तान में रिलीज होना पसंद नहीं आया।

Anupam Kher की फिल्म 'The Accidental Prime Minister' को रिलीज हुए 1हफ्ता हो चुका है। यह पूरी फिल्म पूर्व PM Dr. Manmohan Singh के जीवन पर आधारित है। फिल्म में एक्टर अनुपम खेर , मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

anupam-kher-fans-angry

हाल में इस फिल्म को पाकिस्तान में भी रिलीज किया गया। लेकिन लगता है देश की जनता को फिल्म का पाकिस्तान में रिलीज होना पसंद नहीं आया। हाल में सोशल मीडिया पर फैंस ने अनुपम खेर को खूब खरी-खोटी सुनाई है और ट्रोल किया।

 

the-accidental-prime-minister-release-in-pakistan

लोगों ने फिल्म को और अनुपम खेर को लेकर कई तरह का बातें सुनाई। एक यूजर लिखता है कि 'कुछ पैसों के लिए आप पाकिस्तान में मूवी रिलीज कर दोगे। भूल गए उरी अटैक।' वहीं एक ने कहा, 'सरकार के हिमायती आज खुद पाकिस्तान चले गए। यही लोग पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं।' यहां तक की लोगों ने अनुपम की देशभक्ति पर सवाल खड़े कर दिए।

the-accidental-prime-minister-release

गौरतलब है कि यह पूरी फिल्म मनमोहन सिंह के प्रेस सलाहकार संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है। इस फिल्म एक्टर अक्षय खन्ना पत्रकार संजय बारू का रोल अदा कर रहे हैं।

Show More