अनुपम खेर बोले- भारत में आकर कोरोना वायरस परेशान हो गया है, ये बीमारी हमारे देश का कुछ नहीं उखाड़ पाएगी

By: Neha Gupta
| Published: 06 Apr 2020, 06:51 PM IST
अनुपम खेर बोले- भारत में आकर कोरोना वायरस परेशान हो गया है, ये बीमारी हमारे देश का कुछ नहीं उखाड़ पाएगी

  • अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कहा कोरोना हो गया है कन्फ्यूज
  • अनुपम खेर- कोरोना को पॉजिटिविटी से हराएंगे
  • कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी बताई कोरोना की दुविधा

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर भारत में बढ़ता ही जा रहा है, भारत में अब तक इसके 4000 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं पीएम मोदी की अपील के बाद 5 अप्रैल को भारत में एक ऐतिहासिक दिन देखने को मिला। 9 बजे 9 मिनट में बॉलीवुड ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। जिसपर बात करते हुए अनुपम खेर (Anupam Kher) का एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने कहा क्या कमाल का नजारा था, साथ ही उन्होंने कोरोना को भी कन्फ्यूज बताया। अनुपम का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा- कल रात 9 बजे 9 मिनट क्या कमाल था। करोड़ों हिंदुस्तानी एक साथ आकर एक ही चीज़ कर रहे थे। हम अलग-अलग किस्म के लोग हैं, अलग खाना है, अलग धर्म के लोग हैं, अलग सोच के लोग हैं लेकिन ऐसे मौके पर हम साथ कैसे आ जाते हैं। कई लोगों ने नारे भी लगाने शुरू कर दिए। कुछ नुक्ता-चीनी वाले लोग हैं उनको अलग छोड़ देते हैं।

एक बढ़िया वॉट्सअप मैसेज साझा करते हुए उन्होंने कहा- हिंदुस्तान आकर कोरोना भी परेशान है कि मैं बीमारी हूं या त्यौहार हूं। ये शक्ति अगर हम बरकरार रखें तो ये बीमारी हमारे देश का कुछ नहीं उखाड़ सकती है। यही पॉजिटिविटी है, लोग कहते हैं ये क्या होता है लेकिन ये बहुत कुछ होता है। प्रॉब्लम्स के सामने आपका एटिट्यूड ही डिसाइड करता है कि हम सक्सेसफुल हैं या नहीं।

अनुपम खेर के अलावा इस वॉट्सअप मैसेज को बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। बता दें कि 9 बजे 9 मिनट की अपील में बॉलीवुड एकजुट दिखाई दिया था। अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार सभी ने टॉर्च, कैंडल और दीया जलाकर कोरोना को हराने की जंग में उम्मीद की रोशनी जलाई थी।

coronavirus