scriptमां की तकलीफ यादकर Anupam Kher हुए भावुक, वीडियो में बताया- उन्हें नहीं पता है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं | anupam kher shared a video told mother dulari now know corona positive | Patrika News

मां की तकलीफ यादकर Anupam Kher हुए भावुक, वीडियो में बताया- उन्हें नहीं पता है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं

Published: Jul 15, 2020 02:41:06 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में बड़े पैमाने पर देखने को मिल रहा है। अब अनुपम ने बताता है कि उनकी मां जो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी (Anupam Kher mother admitted in Kokilaben hospital) गई है।

Anupam Kher emotional video for mother

Anupam Kher emotional video for mother

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में बड़े पैमाने पर देखने को मिल रहा है। फिल्म और टीवी इंड्स्ट्री भी कोरोना के कहर से अछूता नहीं है। बीते दिनों अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव (Amitabh Bachchan and family corona positive) पाया गया। उसके बाद अनुपम खेर को छोड़ उनकी फैमिली भी कोरोना के चपेट में (Anupam Kher family corona positive) आ गई। जिसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने दी थी। अब अनुपम ने बताया है कि उनकी मां जो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी (Anupam Kher mother admitted in Kokilaben hospital) गई है। अनुपम खेर आजकल बेहद इमोशनल हैं। उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है, जिनका अपडेट वो सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक वीडियो शेयर कर बताया कि(Anupam Kher emotional video for mother) उनकी मां दुलारी को कोरोना होने की बात नहीं बताई गई है। उन्होंने कहा- हेलो दोस्तों बस ऐसी ही बात करने का मन किया। कभी-कभी बात कर लेने से मन हल्का हो जाता है। मेरी मां, भाई, भाभी और भतीजी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से जिंदगी में थोड़ा लो फील होने लगता है। मेरी मां इस समय कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से लड़ रही हैं। वो खुद को बहुत बहादुर रख रही हैं। जबकि हमने उन्हें नहीं बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव (Anupam Kher mother Dulari did not know corona positive) हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है। हालांकि जिस तरह के वातावरण में वो रह रही हैं उन्हें इस बात का एहसास है। फिर भी वो मेरे बारे में चिंतित रहती हैं।

अनुपम खेर ने आगे कहा- हमारे दोस्त अनिल कपूर (Anil Kapoor), सतिश कौशिक, अशोक पंडित को लेकर फिक्रमंद हैं। सबके बारे में पूछती रहती हैं। हमे हमारे मां-बाप को बहुत ख्याल रखना चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं। वो हमेशा खुद को बहुत स्ट्रॉन्ग रखने की कोशिश करते हैं। अनुपम ने कहा कि हमें माता-पिता से शब्दों द्वारा प्यार जताना (Anupam Kher message for parents) चाहिए। हमेशा उन्हें बताएं कि वो आपके लिए कितने जरूरी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो