अनुपम खेर की मम्मी को जब पड़ी पैसों की ज़रूरत, तो एक्टर ने कहा- पहले तो आपका गुजारा 10-20 हजार में हो जाता था, Video Viral

Neha Gupta
| Updated: 16 Jan 2020, 03:00:13 PM (IST)
अनुपम खेर की मम्मी को जब पड़ी पैसों की ज़रूरत, तो एक्टर ने कहा- पहले तो आपका गुजारा 10-20 हजार में हो जाता था, Video Viral

  • अनुपम खेर (Anupam Kher) का मां के साथ पुराना वीडियो फिर हुआ वायरल
  • मां मांग रही थी 50 हजार रुपए तो एक्टर ने कर दिया था सवाल
  • मम्मी से कहा था पैसों का क्या करोगी?

नई दिल्ली | सीनियर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) हमेशा बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। उनके फोटोज़, वीडियोज़ और ट्वीट्स अक्सर वायरल होते रहते हैं। एक बार उनका मां के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अनुपम के इस वीडियो में उनकी मां उनसे पैसों की बात कर रही थीं। मां के साथ भाई राजू खेर भी दिखाई दिए थे। अनुपम वीडियो में अपनी मां से पूछते हुए नज़र आए थे कि इतने पैसों को क्या करोगी? पहले तो कम पैसों में आपका गुज़ारा हो जाता था। अनुपम का ये वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हुआ था।

दरअसल, अनुपम खेर (Anupam Kher) से मां कुछ पैसे मांगती है। वीडियो में वो कहती हुई दिखाई दी थीं कि मुझे 50 हजार रुपये चाहिए। अपनी मां की पैसों की डिमांड सुनकर अनुपम उनसे कहते हैं कि इतने पैसे का क्या करोगी। अनुपम की मम्मी ये मज़ाकिया अंदाज़ में कह रही थीं लेकिन अनुपम को इस बात की जानकारी नहीं होती है। तो वो उनकी बात सुनकर हैरान होकर कहते हैं- पहले तो आपका गुजारा 10-20 हजार रुपये में हो जाता था। वीडियो में आगे अनुपम और उनकी मां की बात चलती रहती है। उनकी मां कहती है कि दिवाली है इसलिए पैसे चाहिए। कई जगह देने होते हैं। हालांकि कुछ देर बाद उनकी मम्मी बताती है कि वो मजाक कर रही हैं।

अनुपम खेर (Anupam Kher) और उनकी मम्मी का ये वीडियो कमाल का था। फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आया था जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। अनुपम खेर ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- जब मैं मुंबई में था, मॉम और भाई राजू खेर दिवाली के खर्च को लेकर बात कर रहे थे। अकसर वो बहुत कम पैसों के लिए कहती हैं लेकिन मुझे टेस्ट करने के लिए उन्होंने थोड़े ज्यादा पैसों की बात की। उस समय उन्होंने राजू को इशारा भी किया। मॉम के इन एक्शंस को कभी मिस मत करना। उनकी मासूम बनने की कोशिश कैमरे में कैद हो गई। वो बहुत मजाकिया हैं।अनुपम खेर अक्सर इस तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। उनका ये वीडियो भी एक बार फिर वायरल हो रहा है।