scriptSushant Singh Rajput की मौत के बाद Anupama Pathak ने जताई थी नराजगी, मौत से कुछ देर पहले किया था फेसबुक LIVE | Anupama Pathak gave his life by hanging on his flat | Patrika News

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Anupama Pathak ने जताई थी नराजगी, मौत से कुछ देर पहले किया था फेसबुक LIVE

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2020 09:41:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अभिनेत्री अनुपमा पाठक(Anupama Pathak) ने व्यक्तिगत कारणों की वजह से की आत्महत्या
निधन से पहले शेयर किया था वीडियो

Anupama Pathak facebook Post On Sushant Singh Rajput

Anupama Pathak facebook Post On Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी एक काले अध्याय के तौर पर इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गाया है।क्योंकि इस साल बॉलीवुड ने एक नही बल्कि कई बड़े दिग्गज सितारों को खोया जिनकी भरपाई होना मुश्किल है अभी सुशांत सिंह(Sushant Singh Rajput death) की मौत से लोग उबर ही नही पा रहे थे कि इस भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस अनुपमा पाठक (Anupama Pathak Commits Suicide) की मौत की खबर ने एक बार फिर झकझोर कर रख दिया। बॉलीवुड में मौत का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है। एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने कई टीवी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में काम किया था। मरने से पहले एक्ट्रेस (Anupama Pathak suicide note)ने एक नोट छोड़ा था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत का कारण बताया है।

anupama_pathak12.jpg

सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput death) की मौत के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक (Anupama Pathak suicide ) ने भी अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर पर फंदे से लटकी हुई मिली थी। अनुपमा (Anupama went live on Facebook) मौत से एक दिन पहले ही अपने फैंस के साथ फेसबुक लाइव आई थीं जिसमें उन्होनें अपने साथ हो रही परेशानियों के बारे में बात की थी।

लाइव वीडियो में अनुपमा ने वो सारी बाते फैंस के साथ शेयर की थी जिन समस्याओं से होकर वो गुजर रही थीं। उनकी इन बातों से ही साफ पता चल रहा था कि वो काफी डिप्रेशन से होकर गुजर रही है। वो अपने उन दोस्तों से भी निराश थीं जिन्होंने उनका साथ छोड़ दिया था।

जिस दिन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Anupama Pathak Post On Sushant Singh Rajput) की मौत हुई, उनकी मौत से वो काफी नराज थी। जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें अनुपमा (Anupama Pathak facebook Post On Sushant Singh Rajput) ने सुशांत सिंह के केस में न्याय की मांग की थी और मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर कई बड़े सवाल उठाए थे। इसके साथ ही सुशांत केस पर हो रही लापरवाही को देखते हुए एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो