scriptबाबिल ने किया अनुराग कश्यप का सपोर्ट, बोले जिसे मैंने इतना महान माना वह सिर्फ एक झूठा विचार था | Anurag kashyap irfan khan son babil supports anurag says i know you al | Patrika News

बाबिल ने किया अनुराग कश्यप का सपोर्ट, बोले जिसे मैंने इतना महान माना वह सिर्फ एक झूठा विचार था

locationमुंबईPublished: Sep 22, 2020 04:39:41 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बाबिल ने किया अनुराग कश्यप का सपोर्ट, बोले जिसे मैंने इतना महान माना वह सिर्फ एक झूठा विचार था

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल ने अनुराग कश्यप का सपोर्ट किया है। दरअसल अनुराग पर एक एक्ट्रेस द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए। इसके बाद से बॉलीवुड में कुछ लोग अनुराग के समर्थन में है तो कुछ एक्ट्रेस के समर्थन में है। ऐसे में बाबिल अनुराग का समर्थन करते नजर आ रहे हैं ।उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मंशा जाहिर की है।
बाबिल ने लिखा, ‘अनुराग सर, सिर उठाइए मैं जानता हूं कि आप सब इसके लिए मुझसे नफरत करने वाले हो। लेकिन जब कुछ गलत लगता है तो मुझे खड़ा होना चाहिए। क्या होगा अगर लड़की सही कह रही हो? तो यह देख कर मेरा दिल टूट जाएगा कि जिसे मैंने इतना महान माना वह सिर्फ एक झूठा विचार था। मैं अपने निर्णय पर जमा हुआ हूं, इसकी जिम्मेदारी मैं लूंगा, अगर गलत हुआ तो।’ बाबिल ने लिखा, यह देखना शर्मसार करने वाला है कि मीटू जैसा बेशकीमती आंदोलन इस तरह बर्बाद कर दिया जाता है, वह भी ऐसे इंसान के खिलाफ जिसने इंडस्ट्री में पितृसत्तात्मक सोच के खिलाफ जोरदार लड़ाई लड़ी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो