Anurag Kashyap ने कंगना रनौत के इंटरव्यू को बताया झूठ, कहा- क्वीन के दौरान सीन देने के लिए खुद पीती थी शैंपेन

By: Neha Gupta
| Published: 20 Sep 2020, 06:29 PM IST
Anurag Kashyap ने कंगना रनौत के इंटरव्यू को बताया झूठ, कहा- क्वीन के दौरान सीन देने के लिए खुद पीती थी शैंपेन
Anurag Kashyap on Kangana Ranaut

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला रुक नहीं रहा है। कंगना के एक इंटरव्यू पर सवाल उठाते हुए अनुराग ने कहा कि वो क्वीन के सीन देने के लिए शैंपेने पिया करती थीं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। वहीं दोनों की ट्विटर वॉर भी खत्म होने का नाम ले रही है। कंगना और अनुराग एक दूसरे पर लगातार वार कर रहे हैं। हाल ही में कंगना ने अनुराग कश्यप के द्वारा उनपर किए गए ट्वीट (Anurag Kashyap tweet) का मजाक बनाते हुए कहा था कि आप इतने मंदबुद्धि कब से हो गए थे पहले तो बहुत चतुर थे। कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक एक्ट्रेस ने ड्रग्स देने की कोशिश की थी ताकि वो शूट पर ना जा पाएं। जिसके जवाब में अनुराग कश्यप ने भी कंगना को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि कंगना खुद अपनी मर्जी से ऐसा किया करती थी।

अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने खुद कंगना को फिल्म क्वीन (Film Queen) की शूटिंग के दौरान शैंपेन पीते हुए देखा था। अनुराग ने कहा कि कंगना क्वीन फिल्म के लिए सीन सही दे पाए इसके लिए वो खुद शैंपेन पीती थीं। मैंने ऐसा करते हुए देखा है ताकि वो आसानी से एक्टिंग कर पाएं। खुद की हिचक मिटाने के लिए कंगना ऐसा करती थीं। अनुराग ने कहा कि पहले उनमें शायद आत्मविश्वास की कमी रही होगी इसलिए उन्होंने शैंपेन का सहारा लिया था। मैंने खुद अपनी आंखों से ऐसा होते हुए देखा है। वो जो बोल रही हैं किसी ने उनके साथ ऐसा किया ये सही नहीं है।

अनुराग ने आगे कहा कि जब कंगना इन सब चीजों से बाहर आ गई तभी से मैं उनके साथ टच में नहीं हूं। अब कंगना इन सब चीजों से निकल गई हैं। हालांकि कंगना ये भी नहीं कह सकती कि उस वक्त उनके साथ जबरदस्ती की गई थी। मैंने उन्हें अपने मन से ऐसा करता देखा है। अनुराग ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि यहां कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं करता। बस कहता है एक बार ट्राई करो मजा आएगा। मैंने भी किया था। लेकिन उसके बाद आपकी मर्जी होती है कि आप क्या करना चाहते हैं।