scriptरेप के आरोपों में फंसे Anurag Kashyap को पेपर्स के साथ देख यूजर्स बोले- कागज तो आपने जला दिए थे ना? | anurag kashyap reached at police station troll on papers rape allegati | Patrika News
बॉलीवुड

रेप के आरोपों में फंसे Anurag Kashyap को पेपर्स के साथ देख यूजर्स बोले- कागज तो आपने जला दिए थे ना?

रेप के आरोपों में फंसे बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हाल ही में पुलिस स्टेशन पहुंचे तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। अनुराग हाथ में पेपर्स लेकर अंदर जाते हुए दिखाई दिए जिसपर लोगों ने तंज कसा।

Oct 01, 2020 / 06:52 pm

Neha Gupta

Anurag Kashyap trolled

Anurag Kashyap trolled

नई दिल्ली | हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) रेप के आरोपों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस की शिकायत पर गुरुवार को उन्हें मुंबई पुलिस के सामने पेश होना था। वो सुबहर 11 बजे से पहले ही वर्सोवा थाने पहुंच गए थे। इस दौरान अनुराग कश्यप की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आई वो ट्रोलिंग (Anurag Kashyap troll) का शिकार हो गए। दरअसल, अनुराग की जो फोटोज सामने आई हैं उसमें वो कुछ डॉक्यूमेंट्स लिए हुए पुलिस की पूछताछ के लिए जा रहे हैं। उनके हाथ में डॉक्युमेंट्स को देख कुछ यूजर्स ने उन पर तंज कस दिया।

https://twitter.com/ANI/status/1311525890036101120?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, सरकार के नागरिकता संसोधन कानून (सीएए) को लेकर अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट्स किए थे। जिसमें से एक ट्वीट को लेकर वो निशाने पर आ गए। अनुराग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था- अपने बाप की बात कर। जला दिए कागज सारे और औकात नहीं किसी को निकाल दे यहां से। जाहिर है कि इस ट्वीट में अनुराग ने CAA का विरोध किया था। इसी को लेकर एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- भाई अनुराग कश्यप, जला दिए थे ना कागज तो.. तो दूसरे यूजर ने लिखा- कागज तो अनुराग कश्यप के पूर्वज भी दिखाएंगे।

https://twitter.com/anuragkashyap72?ref_src=twsrc%5Etfw

अनुराग को लगातार इसपर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि पायल घोष ने डायरेक्टर पर आरोप लगाया है कि साल 2013 में उन्होंने घर बुलाकर एक्ट्रेस के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। पायल ने अनुराग पर रेप का आरोप (Rape allegations) लगाया है। हालांकि अनुराग ने पुलिस पूछताछ में सभी आरोपों से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि मैं निर्दोष हूं। मैंने पायल को कभी भी अपने घर पर नहीं बुलाया। बॉलीवुड से कई सेलेब्स अनुराग का समर्थन कर रहे हैं। तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल और कल्कि कोचलीन जैसी एक्ट्रेसेस ने उनका समर्थन किया था। वहीं कंगना रनौत और रूपा गांगुली ने पायल घोष का सपोर्ट करते हुए अनुराग की गिरफ्तारी की मांग की थी।

https://twitter.com/CallMeBhasad/status/1311543440652464129?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / रेप के आरोपों में फंसे Anurag Kashyap को पेपर्स के साथ देख यूजर्स बोले- कागज तो आपने जला दिए थे ना?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो