Anurag Kashyap ने सुशांत को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उसके साथ काम नहीं करना चाहता था, वह बहुत प्रॉब्लमैटिक...

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Sep 2020, 09:36 PM IST
Anurag Kashyap ने सुशांत को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उसके साथ काम नहीं करना चाहता था, वह बहुत प्रॉब्लमैटिक...
Anurag Kashyap Tweet

  • Anurag Kashyap ने शेयर किए चैट्स के स्क्रीनशॉट्स
  • सुशांत की मैनेजर से हुई थी बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं चैट

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ने कार्रवाई करते हुए ड्रग्स के लेनदेन में रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। रिया के गिरफ्तार होने के बाद अब बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आ चुके हैं। उन्हीं मे से एक नाम है डायरेक्टर अनुराग कश्यप का। दरअसल, अनुराग कश्यप ने सुशांत की मौत के 85 दिन बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। अनुराग ने ये स्वीकार किया है कि वह सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे। उन्होंने सुशांत की मैनेजर के साथ हुई अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पहला स्क्रीनशॉट करते हुए अनुराग कश्यप ने कैप्शन में लिखा, "मैं ऐसा करने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन यह चैट सुशांत की मौत से 3 हफ्ते पहले की है। उनके मैनेजर के साथ जो 22 मई को हुई थी। अभी तक इसे ओपन नहीं किया था, लेकिन अब इसकी जरूरत है। हां, मैं अपने निजी कारणों के चलते काम नहीं करना चाहता था।" चैट में सुशांत की मैनेजर अनुराग कश्यप से कहती हैं कि एक ऑडियंस के नाते मैं आप दोनों को कुछ अद्भुत करते हुए देखना पसंद करूंगी। इस पर अनुराग सुशांत की मैनेजर से कहते हैं कि वह बहुत प्रॉब्लमैटिक आदमी है, मैं उसे तब से जानता हूं जब उसने शुरुआत की थी। और उसे पहली फिल्म काई पो छे में लिया था।

इसके बाद अनुराग कश्यप ने दो और स्क्रीनशॉट किए। यह चैट भी अनुराग और सुशांत की मैनेजर की थी, जो सुशांत के मौत के बाद हुई थी। इस चैट को शेयर करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा- "मेरी बात उनके मैनेजर से सुशांत की मौत वाले दिन भी हुई थी। ये आप कुछ चीजें दिखाएगा, अगर देखना चाहो तो। ऐसा करना भयानक है, लेकिन इसे वापस नहीं ले सकते हैं। खासकर उन लोगों के लिए जो ये सोचते हैं कि हमें परिवार की परवाह नहीं थी। मैं हूं जितना ईमानदार हो सकता हूं। अब मुझे जज करो जैसा आप सब चाहते हो।" अभिनय कश्यप द्वारा शेयर किए गए इन स्क्रीनशॉट्स का कोई सपोर्ट कर रहा है तो कोई विरोध। लेकिन अभिनय कश्यप और सुशांत की मैनेजर की ये चैट्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।