Trailer-Poster Out: जातिवाद और भ्रष्टाचार पर प्रहार करता अनुराग का मुक्काबाज

Dilip chaturvedi

Publish: Dec, 07 2017 06:32:48 (IST) | Updated: Dec, 07 2017 06:32:49 (IST)

Bollywood
Trailer-Poster Out: जातिवाद और भ्रष्टाचार पर प्रहार करता अनुराग का मुक्काबाज

Mukkabaaz Trailer-Poster Out: जातिवाद और भ्रष्टाचार पर प्रहार करता अनुराग का मुक्काबाज...

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मच अवेटेड फिल्म 'मुक्काबाज' का पहले पोस्टर रिलीज किया गया और उसके कुछ देर बाद ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म में जातिवाद के साथ-साथ भ्रष्टाचार के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया गया है और यह उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है। ट्रेलर को देखकर साफ है कि फिल्म की कहानी श्रवण सिंह नाम के एक बॉक्सर की है, जो स्थानीय डॉन जिमी शेरगिल के जिम में बॉक्सिंग सीखता है, लेकिन इसी दौरान उसे शेरगिल की भतीजी (ब्राह्मण महिला) से प्यार हो जाता है। ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म पूरी तरह से एक बॉक्सर के इर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म में विनीत कुमार, जिम्मी शेरगिल, रवि किशन जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल १२ जनवरी को रिलीज होगी।

 

बता दें कि इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं आनंद एल राय. बॉलीवुड के दो बेहतरीन फिल्म मेकर्स पहली बार इस फिल्म के जरिए एक साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म को मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। फिल्म की कहानी यूपी के एक बॉक्सर की है, जो एक ब्राह्मण लडकी के प्यार में पड़ जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की सारी शूटिंग बरेली में की गई है। फिल्म का पोस्टर भी दमदार है।

फिल्म का ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म का डायरेक्शन अनुराग की पिछली फिल्मों की तरह ही दमदार होने वाला है। अनुराग कश्यप समाज के पेचीदा मुद्दों को बहुत ही बेहतरीन ढंब से पिरोते हैं। फिल्म में भले ही सुपरस्टार नहीं हैं, लेकिन फिल्म का सब्जेक्ट जोरदार है। अनुराग अपनी फिल्म को सैफ अली खान की कालाकांडी के साथ रिलीज कर रहे हैं। यह बेशक बहुत बड़ा क्लैश न हो, लेकिन अनुराग की वजह से सैफ को नुकसान हो सकता है। वैसे भी सैफ की पिछली फिल्म रंगून बुरी तरह फ्लॉप रही है। ऐसे में सैफ को एक हिट की दरकार है। अब देखना यह है कि १२ जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर मुक्काबाज का मुक्का चलता है या फिर सैफ की कालाकांडी का जादू...।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned