scriptरणबीर संग बारिश में Romance करती नजर आएंगी विराट की Girlfriend अनुष्का  | Anushka & Ranbir to Romance in the Rain in 'Ae Dil Hai Mushkil' | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर संग बारिश में Romance करती नजर आएंगी विराट की Girlfriend अनुष्का 

ऐ दिल है मुश्किल में एक सॉन्ग फिल्माया जा रहा है…इस सॉन्ग में रणबीर और अनुष्का बारिश में रोमांस करते दिखाई देंगे…

Jul 23, 2016 / 07:48 pm

dilip chaturvedi

ranbir anushak

ranbir anushak

मुंबई। अभिनेता रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म में दोनों के बीच ए‍क रोमांटिक गाना होगा, जिसे बारिश में फिल्माया जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर कर रहे हैं। एक अंग्रेजी बेवसाइट के अनुसार बारिश में फिल्माए गए इस गाने में दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री नजर आने वाली है। करण अपनी फिल्मों को रोमांस को शानदार तरीके से परोसने के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना फिल्माया जा चुका है।

फिल्म में रणबीर-अनुष्का के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, फवाद खान और लीसा हेडन भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं रणबीर और अनुष्का इससे पहले फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म के अलावा रणबीर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी ब्रेकअप के बाद पहली बार रोमांस करती नजर आयेगा. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मोरक्को में हुई है। फिल्म की शूटिंग के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।
ranbir

वहीं अनुष्का की फिल्म ‘सुल्तान’ में उनके अभिनय की जमकर ताराीफ हो रही है। साथ ही वो अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म फिल्म ‘फिल्लौरी’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ हैं। इससे पहले दिलजीत फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आ चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रणबीर संग बारिश में Romance करती नजर आएंगी विराट की Girlfriend अनुष्का 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो