scriptसिसक सिसक कर रोने लगे विराट कोहली, अनुष्का ने किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल | anushka sharma and virat kohli latest video viral on social media | Patrika News

सिसक सिसक कर रोने लगे विराट कोहली, अनुष्का ने किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Sep 13, 2019 05:19:00 pm

विराट और अनुष्का के इस वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल….

Virat Kohli, Anushka Sharma

Virat Kohli, Anushka Sharma

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है जिसमें अनुष्का अपने पति विराट के हाथ को चूमते नजर आ रही हैं। वीडियो में अनुष्का और विराट फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के नाम परिवर्तित करने से संबंधित एक समारोह में बैठे नजर आ रहे हैं। दरअसल, अब इस जगह का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया है और इसके साथ ही विराट कोहली के नाम पर पवेलियन का नामकरण किया गया है। इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे के हाथ को थामकर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अचानक किसी बात पर अनुष्का विराट के हाथ को चूम लेती हैं जिसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

Virat Kohli, Anushka Sharma

सोशल मीडिया पर छाया अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का यह वीडियो फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में आयोजित हुए एक इवेंट का है, जहां फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम रखा जा रहा था। इस इवेंट के दौरान घोषणा की गई कि स्टेडियम में विराट कोहली के नाम पर भी एक अनावरण किया जाएगा। इवेंट के दौरान डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने भी एक वाक्या साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली विराट कोहली के पिता के निधन के बाद उनके घर गए थे।

Virat Kohli, Anushka Sharma

रजत शर्मा ने आगे बताया कि विराट कोहली (Virat Kohli) को उस समय अंडर 19 में मैच खेलना था और पिता के देहांत के बाद भी विराट कोहली ने मैच शानदार तरीके से खेला। इस बात से प्रभावित होकर अरुण जेटली ने कहा था कि एक दिन विराट बहुत नाम कमाएंगे। स्टेडियम में यह किस्सा सुनकर विराट भावुक हो गए, जिसके बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड की जबरदस्त एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उन्हें संभाला। विराट और अनुष्का के वीडियो के अलावा दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इवेंट में दोनों का पारंपरिक अंदाज भी सबकी खूब निगाहें खींच रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो