scriptVideo: एयरपोर्ट पर Virat Kohli संग गिरती-पड़ती नजर आईं Anushka Sharma, लोग बोले- ‘शराबी’ | anushka sharma and virat kohli were spotted at the airport netizens called actress sharabi | Patrika News
बॉलीवुड

Video: एयरपोर्ट पर Virat Kohli संग गिरती-पड़ती नजर आईं Anushka Sharma, लोग बोले- ‘शराबी’

बेहद लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्मी पर्दे से दूर हैं। हालांकि वो अक्सर पति के साथ पब्लिक प्लेसेस पर स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में दोनों लंदन में वेकेशन मनाने पहुंचे थे। अब कपल वापस इंडिया आ गया है और दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान अनुष्का ने ऐसी हरकत कर दी जो फैंस को पसंद नहीं आ रही है और वो उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

Aug 02, 2022 / 12:34 pm

Shweta Bajpai

anushka sharma and virat kohli

anushka sharma and virat kohli

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन से छुट्टियां बिताकर वापस लौट आए हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है। इस दौरान अनुष्का शर्मा अपने मिजाज से हटकर कुछ अजीब बच्चों जैसी हरकतें करती दिखाई दीं। इसके साथ ही वो लड़खड़ाती भी नजर आईं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
इस दौरान विराट उन्हें संभालते हैं। विराट के हाथ से उनका मास्क गिरते हुए भी देखा जा सकता है, जिसे वे उठाते हैं और कैमरे को पोज देने लगते हैं। दोनों कुछ देर खड़े होकर पैप को पोज देते हैं और वहां से निकल जाते हैं। लोगों ने कहा कि उन्होंने ड्रिंक की है और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1554361944454623232?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही है। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) में नजर आएंगी, जिसमें वो विमेन क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। उनके फैंस भी उनकी इस धमाकेदार वापसी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अनुष्का ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है। ये फिल्म भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की जिंदगी पर आधारित है। बताया जाता है कि वो अकेले अपने टीम की ऐसी प्लेयर हैं जो निशाना साध कर गेंद फेंकती हैं, जो कभी खाली नहीं जाती।

फिल्म में दिखा जाएगा कि कैसे भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने अपने जीवन में संघर्ष किया और आगे बढ़ी। साथ ही अपने सपने को पूरा किया। खास बात ये है कि मां बनने के बाद ये अनुष्का की पहली फिल्म है साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत और इंग्लैंड में की गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / Video: एयरपोर्ट पर Virat Kohli संग गिरती-पड़ती नजर आईं Anushka Sharma, लोग बोले- ‘शराबी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो