scriptओएमजी! करण जौहर के बच्चों को खाना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर जाहिर की इच्छा | Anushka Sharma commented on Karan Johar's children's video | Patrika News

ओएमजी! करण जौहर के बच्चों को खाना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर जाहिर की इच्छा

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2020 02:53:27 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

करण जौहर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उनके बेटे यश शॉपिंग बैग से खेल रहे हैं। वह बैग के अंदर अपने पैर रखकर खड़े हुए हैं।

Karan Johar

Karan Johar

लॉकडाउन के चलते सभी अपने अपने घरों में बंद है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। सभी स्टार्स अपने घरों से वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। फिल्ममेकर करण जौहर अपने बच्चे यश और रूही को लेकर भी इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किए हैं। कई सेलिब्रिटी ने करण जौहर के इन पोस्ट पर कमेंट कर रहे है।
Karan Johar
करण जौहर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उनके बेटे यश शॉपिंग बैग से खेल रहे हैं। वह बैग के अंदर अपने पैर रखकर खड़े हुए हैं। इसके अलावा उनकी बेटी रूही गिटार से खेल रही हैं। इस वीडियो पर मजाक में कमेंट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा कि ये खाने लायक हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा कि ओह्ह गॉड। इसके बाद उन्होंने कई दिल वाली ईमोजी भी बनाए। वहीं श्वेता बच्चन ने कमेंट किया कि गिटार के साथ रूही सबसे अच्छी लग रही। एक्ट्रेस बिपाशा बसू ने लिखा कि अब तक का सबसे क्यूट वीडियो।
आपको बता दें कि पिछले दिनों करण के बच्चों का वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में यश ने अमिताभ बच्चन को अपना सुपरहीरो घोषित कर दिया। वीडियो में करण ने कहा कि क्या तुम चाहते हो कि मैं मिस्टर बिग बी को कॉल करके बोलूं कि यश चाहता है कि कोरोना भाग जाए प्लीज हमारी मदद करें? इस पर यश ने कहा हां। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से महामारी कोरोना अपने देश में अपना आतंक मचा रखा है।
Karan Johar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो