script

क्रिकेटर विराट से शादी के 2 साल बाद ही अनुष्का शर्मा के आए ऐसे दिन, बर्तन बनाने को हुईं पर मजबूर, जानिए क्या है माजरा

locationमुंबईPublished: Jun 27, 2019 03:18:39 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इस दौरान की Anushka Sharma की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Anushka Sharma

Anushka Sharma

Anushka Sharma बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें ऐसे दिलचस्प कौशल चुनने की आदत है जो बहुत से लोग सीखने के बारे में सोचेंगे भी नहीं और यही बात उन्हें दूसरों से अलग और दिलचस्प प्रतिभावान बनाती है। इन दिनों अनुष्का लंदन में मिट्टी के बर्तन बनाने सीख रही हैं। इसके लिए उन्होंने यहां पॉटरी क्लास भी जॉइन किया है। विश्वभर में ऐसे कई उदाहरण हैं जहां शीर्ष अभिनेताओं ने एक कलाकार के रूप में खुद को बेहतर बनाने के लिए कोई नया कौशल सीखा है। मशहूर अभिनेता और कई ऑस्कर पुरस्कारों के विजेता डैनियल डे-लेविस ने फ्लोरेंस, इटली में दिवंगत मास्टर स्टेफानो बेमर से जूते बनाने का काम सीखा था।

Anushka Sharma

लंंदन में ले रही हैं पॉटरी क्लास :
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बीसीसीआई ने अनिवार्य कर दिया है कि विश्वकप के दौरान क्रिकेटरों की पत्नियां अपने पतियों के साथ केवल 15 दिन ही बिता सकती हैं और अनुष्का और विराट निर्धारित दिशा-निदेर्शों का पालन कर रहे हैं। अनुष्का इस महीने के अंत में विराट से मिलने वाली हैं, लेकिन इससे पहले कि वे अपनी ब्रैंड प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए लंदन गईं हैं। दो दिनों में एक बड़ा शूट निपटाने के लिए वे ब्रसेल्स के लिए रवाना हुई हैं। लेकिन यह बात कोई नहीं जानता कि उन्होंने लंदन में मिट्टी के बर्तन बनाने की कक्षा में भी दाखिला लिया है और रोजाना क्लास में जाती हैं। वे अपनी अगली फिल्म शुरू करने के लिए तैयार हैं जिसमें उन्हें एक पुलिस वाली की भूमिका निभानी है।’

Anushka Sharma

‘सुई धागा’ के लिए भी सीखी थी कढ़ाई :
बता दें कि अनुष्का शर्मा ने पहले भी अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ के लिए लगभग 3 महीने तक कढ़ाई करने का हुनर सीखा था। अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए चरखा चलाना भी सीखा था। अनुष्का ने अपनी फिल्मों के लिए हमेशा कुछ बढ़ के ही किया है और हमेशा कोई ना कोई नया कौशल सीखने की प्रवृत्ति रखी है। लेकिन अब मिट्टी के बर्तन बनाना वे किसी फिल्म में किसी भूमिका के लिए नहीं सीख रही है, बल्कि ऐसा वे इसलिए कर रही हैं क्योंकि वे इस कौशल को सीखना चाहती थीं। उन्होंने अपनी लंदन की यात्रा काफी अच्छे से प्लान की है।

ट्रेंडिंग वीडियो