Anushka Sharma को याद आ रहे प्रेग्नेंसी से पहले के दिन, बोलीं- अब इस तरह नहीं बैठ सकती

By: पवन राणा
| Published: 16 Dec 2020, 09:38 PM IST
Anushka Sharma को याद आ रहे प्रेग्नेंसी से पहले के दिन, बोलीं- अब इस तरह नहीं बैठ सकती
Anushka Sharma को याद आ रहे प्रेग्नेंसी से पहले के दिन, बोलीं- अब इस तरह नहीं बैठ सकती

  • अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) हैं प्रेग्नेंट
  • प्रेग्नेंसी में भी कर रहीं योग
  • मिस कर रहीं प्रेग्नेंसी के पहले के दिन

मुंबई। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ( Virat Kohli ) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान वह अपने पेंडिंग काम पूरा करने में जुटी हैं। साथ ही अपने और र्गभस्थ शिशु की सेहत के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ मेजदार कमेंट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद सपना चौधरी ने अब पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

'अब मैं ऐसे नहीं बैठ सकती'
अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी से पहले की एक फोटो साझा की है, जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और हाथ में एक कटोरा लिए हुई हैं, जिसमें खाने की कोई चीज है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'थ्रोबैक तब के लिए जब मैं ऐसे बैठ सकती थी और खा सकती थी। अब मैं ऐसे नहीं बैठ सकती, लेकिन जो मन आए वह खा जरूर सकती हूं।'

यह भी पढ़ें : विश्वनाथन आनंद के बाद ध्यानचंद पर Biopic कन्फर्म, अगले साल शूटिंग, स्टारकास्ट की घोषणा जल्द

पति के सपोर्ट से किया योग
इससे पहले अनुष्का ने एक तस्वीर विराट कोहली के साथ शेयर की थी, जिसमें वह उनके साथ एक्सरसाइज करती दिखीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,'हाथ नीचे और पैर उपर वाली ये एक्सरसाइज सबसे कठिन है। ध्यान रहे कि मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी है कि मैं वो सारे व्यायाम कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहले कर रही थी। हालांकि कुछ सावधानियां बरतने को भी कहा है। मैं कई सालों से शीर्षासन कर रही हूं और इस बार मैंने दीवार और अपने पति की सहायता से ये आसन किया है। ये योग मैंने अपनी योगा टीचर के निर्देशन में किया। टीचर वीडियो कॉल से पूरे सेशन को देख रहीं थीं। मुझे बहुत खुशी है कि मैं अपना अभ्यास प्रेग्नेंसी के दौरान भी कर पा रही हूं।' विराट कोहली और अनुष्का जनवरी, 2021 में बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं।