scriptपरी नहीं बल्कि इस डरावने अंदाज में दिखी अनुष्का, TEASER हुआ लॅान्च… बदली रिलीजिंग डेट | anushka sharma movie pari release date shift teaser launch watch video | Patrika News

परी नहीं बल्कि इस डरावने अंदाज में दिखी अनुष्का, TEASER हुआ लॅान्च… बदली रिलीजिंग डेट

Published: Jan 10, 2018 12:46:22 pm

Submitted by:

Riya Jain

परी फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल में अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का मार्च में होली के वक्त रिलीजिंग की घोषणा कर दी है।

pari

pari

बॅालीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से अपने प्रोडक्शन की फिल्म परी पर काम कर रही थी। और अब ये फिल्म पूरी तरह तैयार है। लेकिन कहा जा रहा है कि पद्मावती और पैडमैन जैसी बड़ी फिल्मों के चलते परी की रिलीजिंग डेट को बदल दिया गया है। पहले ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल में अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का मार्च में होली के वक्त रिलीजिंग की घोषणा कर दी है।

WHAT! अनुष्का शर्मा की PARI के सेट पर हुआ एक दुखद हादसा, बिजली के झटके ने ली लाइटमैन की जान…

इतना ही नहीं अनुष्का ने लोगों का दिल ना तोड़ते हुए इस फिल्म का टीजर भी अपलोड किया है। हांलाकि उस टीजर में ज्यादा कुछ नहीं बल्कि परी फिल्म में अनुष्का का किरदार दिखाई दे रहा है। पर जिस हालत में अनुष्का टीजर में दिखाई दे रही हैं वे काफी डरावना है। देखने से बिलकुल भी नहीं लगता कि ये फिल्म किसी परी की कहानी है। ऐसा लगता है कि फिल्म एक एसी महिला की आप बीती है जिसने अपनी जिंदगी में कुछ बहुत बुरा देखा और महसूस किया है।

https://twitter.com/hashtag/HoliWithPari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अगर अनुष्का के करियर की बात करें तो बता दें परी के अलावा वे जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखाई देने वाली है।ये फिल्म एक बोने की कहानी है। इस फिल्म में वे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। बता दें हाल में इस फिल्म का भी टीजर लॅान्च किया गया था जिसको लोगों ने काफी पसंद किया।

अनुष्का की ‘परी’ का दूसरा पोस्टर जारी, फिल्म 9 फरवरी को होगी रिलीज

हांलाकि टीजर में कही भी कैटरीना और अनुष्का दिखाई नहीं दिए। और इस फिल्म के लिए अभी तक दोनों का लुक सामने भी नहीं आया है, लेकिन देखकर लगता है कि इस बार शाहरुख की ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर जरुर धमाल मचाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो