scriptलंबे अंतराल के बाद वापसी करेंगी अनुष्का, एक्टिंग नहीं बल्कि ये काम करेंगी, ये है अलगा प्रोजेक्ट | anushka sharma production house clean slate films her upcoming project | Patrika News

लंबे अंतराल के बाद वापसी करेंगी अनुष्का, एक्टिंग नहीं बल्कि ये काम करेंगी, ये है अलगा प्रोजेक्ट

locationमुंबईPublished: Jul 22, 2019 08:57:46 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले …

कोरोना पर अनुष्का बनाएंगी वेब सीरीज, ..क्योंकि डर के आगे जीत है

कोरोना पर अनुष्का बनाएंगी वेब सीरीज, ..क्योंकि डर के आगे जीत है

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) वेब सीरीज (Web Series) बनाने जा रही हैं। अनुष्का काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वर्ष 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘Zero’ में नजर आने के बाद अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। इस दौरान उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर पति विराट कोहली के साथ वक्त बिताया लेकिन अब अनुष्का जल्द ही वापसी करेंगी।

anushka sharma

अनुष्का अपने Production House Clean Slate Films के बैनर तले ‘Mai’ नाम की Web Series लेकर आएंगी। यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है, जो गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार देती है। जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, वह अंडरवर्ल्ड की आपराधिक और राजनीतिक दुनिया में फंसती चली जाती है। यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी।

View this post on Instagram

Spec-tacular 😎

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

सीरीज को अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास ने लिखा है। अनुष्का इस सीरीज में नहीं दिखेंगी लेकिन वह इंडस्ट्री में एक्टिंग के अलावा अपने साइड प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्टिव हैं। उम्मीद है अनुष्का भी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापस आएंगी।
anushka sharma
anushka sharma
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो